मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग


SUJEET KUMAR 19/06/2019 10:03:05
100 Views

New Delhi. विश्व कप 2019 में भारत ने 16 जून को पाकिस्तान की टीम को हराकर एक बड़ी जीत दर्ज की। इस जीत के बाद एक तरफ जहां भारतीय टीम की चारो तरफ प्रसंशा हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमी पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन कराने की मांग उठा रहे हैं।

19-06-2019100908icccricketwo1

इसके लिए एक क्रिकेट फैन ने कोर्ट में याचिका भी दायर की है। पाकिस्तान के इस प्रशंसक ने गुजरांवाला कोर्ट में याचिका डालकर टीम पर बैन लगाने के साथ ही चयन समिति को बर्खास्त करने की मांग की है। 

बता दें कि रविवार को ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 89 रनों से मात दी थी। भारत के खिलाफ मैच गंवाने के बाद पाकिस्तान के क्रिकेटरों को उनके फैन और पूर्व खिलाड़ियों से कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

मैच का फैसला डकवर्थ-लेविस नियम के आधार पर हुआ था। भारत की जीत पर राजनेताओं से लेकर बॉलीवुड सितारों तक ने ट्वीट कर टीम को बधाई दी थी। 

 

Web Title: icc cricket world cup 2019 pak fan plea in court ban Pakistan cricket team ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया