मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन


GAURAV SHUKLA 19/06/2019 10:27:30
40 Views

फतेहपुर. विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जनपद में ईसाई मिशनरी के द्वारा अनवरत हो रहे धर्मांतरण को लेकर एक ज्ञापन जिलाधिकारी को देते हुए कार्रवाई की मांग की है। कार्यकर्ताओं ने बताया कि जनपद में वर्ल्ड विजन संस्था व् ट्रूथ मिशन पब्लिक स्कूल तथा के आर सुनील नाडा द्वारा त्रिलोकी पुर खंभापुर गंगानगर तथा खागा तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव पहाड़पुर किशनपुर आदि गांव में धन देकर चिकित्सा के नाम पर व अन्य कई प्रकार के प्रलोभन देकर हिंदुओं को बरगलाते हुए उनका धर्मांतरण कराया जा रहा है जोकि अपराध है। इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि जनपद के जहानाबाद  तथा हथगाम थाना क्षेत्र के अंतर्गत चर्च का निर्माण बिना किसी की अनुमति से किया जा रहा है जबकि वहां एक भी ईसाई नहीं है। 

19-06-2019103147DHARMANTRANKE1
कार्यकर्ताओं ने बताया कि हिंदू समाज के लोगों का धर्मांतरण कराने से व अवैधानिक ढंग से धार्मिक स्थलों का निर्माण कराने से हिंदुओं में रोष व्याप्त हो रहा है। विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने मांग करते हुए कहा कि इस प्रकार का धर्मांतरण कराने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए तथा अनाधिकृत धार्मिक स्थलों के निर्माण पर तत्काल रोक लगाई जाए। अगर ऐसा न किया गया तो विश्व हिंदू परिषद आंदोलन के लिए बाध्य हो जाएगा। इस मौके पर सानू सिंह हिमांशु दीक्षित प्रशांत पुरवार आशीष अजीत मनीष गुप्ता श्याम जी पटेल डॉ विजय शंकर मिश्रा मुकेश प्रशांत समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Web Title: DHARMANTRAN KE LIYE DM KO SAUPA GYAPAN ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया