एक देश, एक चुनाव: पीएम की सर्वदलीय बैठक पर मायावती का बड़ा बयान


ABHIMANYU VERMA 19/06/2019 12:35 PM
41 Views

New Delhi. पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' के मुद्दे पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई। जिसको लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने 'एक देश, एक चुनाव' के वास्तव को ज्वलन्त राष्ट्रीय समस्याओं से ध्यान बांटने का प्रयास व छलावा बताया है। 

One Nation, one election: Mayawati

मायावती ने बुधवार को अपने ट्वीट के माध्यम से कहा कि 'किसी भी लोकतांत्रिक देश में चुनाव कभी कोई समस्या नहीं हो सकती है और न ही चुनाव को कभी धन के व्यय-अपव्यय से तौलना उचित है। देश में 'एक देश, एक चुनाव' की बात वास्तव में गरीबी, महंगाई, बेरोजबारी, बढ़ती हिंसा जैसी ज्वलन्त राष्ट्रीय समस्याओं से ध्यान बांटने का प्रयास व छलावा मात्र है।'

One Nation, one election: Mayawati

उन्होंने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि 'बैलेट पेपर के बजाए ईवीएम के माध्यम से चुनाव की सरकारी जिद से देश के लोकतंत्र व संविधान को असली खतरे का सामना है। ईवीएम के प्रति जनता का विश्वास चिन्ताजनक स्तर तक घट गया है। ऐसे में इस घातक समस्या पर विचार करने हेतु अगर आज की बैठक बुलाई गई होती तो मैं अवश्य ही उसमें शामिल होती।'

One Nation, one election: Mayawati

यह भी पढ़ें:-...सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बुधवार को 'एक राष्ट्र, एक चुनाव' के मुद्दे पर चर्चा के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई है। इस बैठक में उन सभी सभी दलों के अध्यक्षों को बुलाया है जिनके लोकसभा या राज्यसभा में सदस्य हैं।

वहीं, इस बैठक में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव शामिल नहीं होंगे। मायावती के इस तेवर को देखकर लगता है कि बसपा का कोई भी नेता इस बैठक में हिस्सा नहीं लेगा। 

Web Title: One Nation, one election: Mayawati's big statement on the all-party meeting of PM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया