मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा


SHRADDHA SAHU 19/06/2019 12:23:22
44 Views

Mumbai. बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में बतौर मेहमान पहुंची थी। शो में परिणीति ने अपने निजी एवं व्यावसायिक जीवन से जुडी काफी बाते शेयर की। रैपिड फायर राउंड के दौरान नेहा ने परिणीति से सवाल किया था कि वह(परिणीति) सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर में से किसे बेहतर किसर मानती हैं?

19-06-2019130325ParineetiChop1

परिणीति चोपड़ा ने जवाब देते हुए अर्जुन कपूर का नाम लिया और कहा कि अर्जुन बेहतर किसर है। मेरा अर्जुन के साथ यूनीक और रेयर रिश्ता है। अर्जुन के साथ मैं खुद के जैसी रहती हैं। अर्जुन और सिद्धार्थ में से किसी को चुना हो तो मैं अर्जुन का नाम लेना चाहूंगी।

बता दे कि परिणीति चोपड़ा और टेनिस स्टार सानिया मिर्जा बेस्ट फ्रेंड्स है। शो में सानिया मिर्जा ने परिणीति के लव लाइफ के बारे में बताते हुए कहा कि परिणीति ने इंडस्ट्री के किसी एक्टर को डेट किया है, लेकिन उस एक्टर का नाम नहीं बताया। परिणीति चोपड़ा इन दिनों बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल की बायोपिक में बिजी हैं जिसके लिए वह काफी ज्यादा मेहनत कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू होगी।

शो में परिणीति ने ये भी बताया कि दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म पीकू उन्हें ऑफर हुई थी, लेकिन डेट इश्यू की वजह से उन्होने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। बाद में यह रोल दीपिका को मिल गया ।

यह भी पढ़ें...ओम बिड़ला चुने गए नए लोकसभा स्पीकर

परिणीति चोपड़ा की पिछली फिल्म केसरी थी,जो कि बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट रही थी। इसके अलावा परिणीति ने अर्जुन कपूर संग नमस्ते इंग्लैंड में नजर आई थी,जो की बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। परिणीति जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा साथ जबरिया जोड़ी में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगी। यह मूवी 2 अगस्त 2019 को सिनेमा घरो में रिलीज होगी। 

19-06-2019130603ParineetiChop2


 

 

Web Title: Parineeti Chopra and Sania Mirza reaching Neha Dhupia's chat show ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया