मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप


ABHIMANYU VERMA 19/06/2019 13:35:01
51 Views

Lucknow. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को लखनऊ स्थित लोकभवन में 21 लेखपालों को लैपटॉप का वितरण किया। लोकभवन में आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम योगी ने कहा कि कार्य में तेजी लाने के लैपटॉप बांटे जा रहे हैं। तकनीक से सभी समस्याओं का समाधान हो सकता है। इस दौरान राजस्व मंत्री अनुपमा जायसवाल समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे। 

19-06-2019152435LucknowCMYog1

सीएम योगी ने ये भी कहा कि लेखपाल जितनी स्फूर्ति के साथ आमजन से जुड़ी समस्या का समाधान कर सकते हैं, उन्हें करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश भर में सभी लेखपालों को लैपटॉप दिया जाएगा और उनका प्रशिक्षण होगा। लोगों की समस्या का अगर समय पर समाधान नहीं होता है तो भरोसा खोने का डर हो जाता है। 

यह भी पढ़ें:-...पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता

19-06-2019152454LucknowCMYog2

उन्होंने बताया कि राजस्व विभाग में 2 सालों में अनेक कार्य हुए हैं, जिसमें आय, जाति, निवास प्रमाणपत्र को ऑनलाइन किया गया है। खसरा और सजरा को भी ऑनलाइन करने को लेकर कार्रवाई चल रही है। 

Web Title: Lucknow CM Yogi divides laptops for writers ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया