अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन


ABHIMANYU VERMA 19/06/2019 16:25:57
93 Views

Amethi. यूपी के अमेठी जिले में बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जन्मदिन पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बड़े-बड़े धूमधाम से मनाया। यहां कई जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं समेत जिलास्तरीय नेताओं ने केक काटकर राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया और उनके लंबे उम्र की कामना की। 

19-06-2019162929Congressworke1

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष और राहुल गांधी 49 साल के हो गए हैं। राहुल का जन्म 19 जून 1970 को हुआ था। वहीं, लोकसभा चुनाव में हार के बाद ये पहला मौका था जब कांग्रेसी एक साथ नजर आए।  

इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि राहुल गांधी नेक नियति और सादा जीवन उच्च विचार के आदर्शों पर चलकर काम कर रहे हैं। जिसके कारण कांग्रेस फिर से मजबूत होकर जन कल्याण की योजनाओं का संचालन कर देश की सेवा करेगी। राहुल के संघर्षमयी जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए। 

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से सांसद चुने जाते रहे हैं। लेकिन इस बार उन्हें भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने हरा दिया। 

Web Title: Congress workers celebrate Rahul Gandhi's birthday in Amethi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया