यूपी में घिरे बादलों और हल्की बूंदा-बांदी से राहत


GAURAV SHUKLA 19/06/2019 18:00:52
23 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ तथा आस-पास के जिलों में दिनभर बादल छाने और हल्की बूंदा-बांदी होने के कारण यहां के लोगों को गर्मी से कुछ राहत मिली है। हालांकि मौसम विभाग ने अभी 24 घंटे के दौरान गर्मी का असर कम होने की संभावना जताई है। बुधवार को लखनऊ का न्यूनतम तापमान 31 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। 

19-06-2019180213upmebundaba1
मौसम विभाग के मुताबिक, चक्रवात वायु के अलावा पश्चिमी विक्षोभ और चक्रवाती हवाओं के क्षेत्र में प्रभाव की वजह से कुछ इलाकों में बारिश होने का अनुमान है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भी धूलभरी आंधी के साथ बारिश होने संभावना है।

मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार बारिश और आंधी के बावजूद ज्यादातर हिस्सों में लोगों को गर्मी से बहुत ज्यादा राहत मिलने के आसार नहीं हैं। बता दें कि बुधवार को फरूखाबाद का 30 डिग्री सेल्सियस, गोरखपुर का 34 डिग्री, फिरोजाबाद 26 डिग्री, मुजफरनगर का 34 डिग्री सेल्सियस और झांसी का न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Web Title: up me bunda bandi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया