मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

भारत के 14 दिन पूरे- 200 करोड़ क्लब में हुई सलमान खान की जबदस्त एंट्री


ANKUR SHARMA 19/06/2019 18:31:04
46 Views

Mumbai. अली अब्बास जफर की फिल्म भारत ने 14 दिन पूरे कर लिये हैं और अपने दूसरे मंगलवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म हिट हो चुकी है। हालांकि अब फिल्म का कलेक्शन भी काफी धीमा पड़ चुका है। 14वें दिन फिल्म ने 2.32 करोड़ की कमाई की है। इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन 201.86 करोड़ तक पहुंच चुका है।

19-06-2019183647SalmanKhans1

सलमान खान ने फिल्म  भारत की कमाई से एक बार फिर दिखा दिया है आखिर क्यूं वो बॉलीवुड के सुल्तान हैं। ये सलमान की किसी भी फिल्म को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है। यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में जोरदार कमाई करेगी इसकी सभी को उम्मीद थी। सलमान खान जब भी डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ आए हैं, उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर इस तरह का करिश्मा किया है, फिर वह चाहे सुल्तान हो या फिर टाइगर जिंदा है। इस तरह सलमान खान ने अली अब्बास जफर के साथ मिलकर तीसरी बार जोरदार करिश्मा किया है। सलमान खान की फिल्म भारत को बॉलीवुड से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और खूब तारीफें मिल रही हैं।
यह देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान की यह फिल्म विकी कौशल की 'उरी' को पार कर पाती है या नहीं। 244 करोड़ के साथ उरी इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली बॉलीवुड फिल्म है। हालांकि 200 करोड़ में सबसे ज्यादा फिल्मों का रिकॉर्ड सलमान खान बना चुके हैं। 200 करोड़ पार करने वाली यह सलमान की छठी फिल्म है। 
यहां जानें सलमान खान की टॉप कमाई करने वाली फिल्में-

टाईगर जिंदा है (339.16 करोड़)

बजरंगी भाईजान(320.65 करोड़)

सुल्तान (300 करोड़)

कि​क(233 करोड़)

प्रेम रतन धन पायो(207 करोड़)

यह भी पढ़े:—..सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप

 

Web Title: Salman Khan's heart-breaking entry in India's 14-day full-200 million club ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया