लखनऊ : इंदिरा नहर में गिरा 29 बारातियों से भरा वाहन, 7 बच्चे अभी भी लापता 


GAURAV SHUKLA 20/06/2019 09:44 AM
100 Views

Lucknow. राजधानी के थाना नगराम अंतर्गत समेसी में शादी से वापस आ रहा एक वाहन अचानक नहर में जा गिरा। इस वाहन में कुल 29 बाराती सवार थे। वाहन के नहर में गिरने के बाद 22 बारातियों को किसी तरह से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन 7 की तलाश अभी भी की जा रही है। लापता में सभी बच्चे हैं जिनकी उम्र 4 से 8 साल के बीच की है। बच्चों के लापता होने के बाद से ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। 

indira nahar me gira yatriyo se bhara vahan
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सुबह तकरीबन 3 बजे बारातियों को लेकर वापस आ रही महिंद्रा पिकअफ इंदिरा नहर में गिर गयी। गाड़ी के गिरने के बाद शोर सुनकर आसपास के लोग जाग गये औऱ मदद के लिए घटनास्थल पर पहुंची। हालांकि घटना की जानकारी लगते ही एनडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गयी।

बता दें कि राम बहादुर पुत्र स्वर्गीय रामपाल निवासी लोनिकटरा बाराबंकी अपने रिश्तेदार सूर्यपाल निवासी पटवा खेड़ा नगराम के लड़के की शादी में शामिल होने पहुंचे थे। जिसके बाद देर रात डाला (यूपी 32 एलएन 2608) पटवाखेड़ा पगडण्डी के पास अनियंत्रित होकर नहर में गिर गयी। 


यह बच्चे हैं लापता 
सचिन उम्र 6 वर्ष
सनी उम्र 5 वर्ष
साजन उम्र करीब 8 वर्ष 
सौरभ उम्र 8 वर्ष
मानसी उम्र 4 वर्ष 
अमन उम्र 9 वर्ष
मनीषा उम्र 4 वर्ष

indira nahar me gira yatriyo se bhara vahan

Web Title: indira nahar me gira yatriyo se bhara vahan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया