मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग


RAJNISH KUMAR 20/06/2019 11:17:03
58 Views

New Delhi. सफर के दौरान महिलाओं के साथ होने वाली अश्लील हरकतों की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला गुरुग्राम का है, युवती मेट्रो स्टेशन पर थी, अचानक पीछे से उसे कुछ अटपटा लगा। इस पर युवती ने जब पीछे मुड़कर देखा तो एक युवक अश्लील काम कर रहा था। युवती ने इसकी शिकायत पुलिस प्रशासन से की। हालांकि आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

20-06-2019112142yuvatikodekh1
एनडीटीवी वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक, एक युवती गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर मेट्रो स्टेशन पर एस्केलेटर पर चढ़ रही थी। इस दौरान पीछे से उसे कुछ अटपटा महसूस हुआ है। इस पर युवती ने जब पीछे मुड़कर देखा तो एक युवक मास्टरबेट कर रहा था। यह देख युवती ने उसे थप्पड़ जड़ दिया और जोर से चिल्लाने लगी। इस दौरान तमाम लोग मौजूद थे, लेकिन किसी ने भी युवती की मदद नहीं की। वहीं, युवक उसे अश्लील गालियां देते हुए चला गया। 

इस वारदात से युवती डरी और सहमी हुई है। युवती ने इस वारदात की शिकायत पुलिस से की। यही नहीं, ट्वीटर के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित तमाम अन्य अधिकारियों से भी शिकायत की।

युवती ने पीएम और सीएम को टैग करते हुए लिखा, 'क्या 9.25 बजे इतनी देर हो गई थी? हमें मुफ्त यात्रा नहीं, बल्कि सुरक्षा चाहिए, जिसे प्रदान करने में सभी सरकारें नाकाम रही हैं। हमें बाहर निकलने में डर लगता है'। वहीं, गुरुग्राम पुलिस ने कहा कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है, आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Web Title: yuvati ko dekh yuvak karne laga masterbate ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया