मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा


RAJNISH KUMAR 20/06/2019 11:24:37
265 Views

Lucknow. देह व्यापार को लेकर आए दिन अखबारों में खबरें आती रहती हैं, कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया से आया है, जहां देह व्यापार की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने तीन होटलों से पांच महिलाओं सहित 16 लोगों को के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें 14 लोगों को गिरफ्तार किया है, जबकि दो लोग फरार हो गए हैं।

20-06-2019112722dehVyaparki1

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सोमवार को स्टेशन रोड स्थित तीन होटलों में पुलिस ने छापेमारी की। छापेमारी के दौरान तीनों होटलों से पुलिस ने 29 महिलाएं और 27 युवकों के अलावा चार कर्मचारियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस इन सभी लोगोंं को थाने में लेकर आई, जहां पूछताछ की गई। 

पुलिस पूछताछ में खुलासा हुआ है कि गिरफ्तार किए गए लोगों में अधिकतर पति-पत्नी, रिश्तेदार निकले। इसके अलावा कई लोग ऐसे निकले, जिनकी शादी तय हो चुकी थी। इसके बाद पुलिस ने 24 महिलाओं और 22 पुरुषों को मुचलका के आधार पर छोड़ दिया गया है।

20-06-2019112727dehVyaparki2

पुलिस ने बताया कि जांच में पाचं महिलाओं और 11 पुरुषों के खिलाफ देह व्यापार के साक्ष्य मिले हैं। पुलिस ने महिलाओं का मेडिकल परीक्षण कराया हैं। वहीं, तीनों होटलों को सीज कर दिया है।

 

Web Title: deh Vyapar ki information ke bad pahunchi police ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया