निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग


LEKHRAM MAURYA 20/06/2019 11:47:58
72 Views

                                                                                                                                                                                                   LUCKNOW. विकास खण्ड माल की ग्राम पंचायत ढखवा के कोटेदार जवाहिर की सरकारी सस्ते गल्ले की दुकान एक साल पहले 14 जून को निलम्बित कर दी गयी थी। उसके बाद आज तक जांच रिपोर्ट नहीं दी गयी जिससे दुकानदार के खिलाफ अगली कार्रवाई नहीं की जा सकी। दुकानदार और आपूर्ति निरीक्षक की साठगांठ से उक्त कोटेदार के खिलाफ एक साल से अगली कार्रवाई नहीं की जा रही है, जिससे गांव वालों को दूसरे गांव जाकर राशन और तेल लाने में काफी परेशानी उठानी पड़ रही है। बरसात का महीना आने वाला है। ऐसे में दूसरे गांव से राशन लाने में कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। ग्रामीणों की शिकायत पर जिलाधिकारी ने इस मामले में शीघ्र कार्रवाई कराए जाने का आश्वासन दिया है।

20-06-2019115613Demandfromth

सुरगौला निवासी सीता पत्नी हेमनाथ ने बताया कि उन्होने एक साल में 3 बार आन लाइन कराने के बाद कागज तहसील के आपूर्ति कार्यालय में जमा किया लेकिन आज तक लिस्ट में नाम नहीं आया। औरे न ही राशन कार्ड मिला है।

दिलावर नगर के नफीस ने सीडीओ से शिकायत की कि उनका राशन कार्ड आज तक  नहीं मिला जबकि वह आन लाइन कराने के बाद कागजात जमा कर चुके हैं। इस पर सीडीओ मनीष बंसल ने 24 घंटे में कार्रवाई कर रिपोर्ट तलब की। यह दो मामले नही ऐसे सैकड़ों लोग आपूर्ति कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं।

Web Title: Demand from the Collector to cancel the suspended chodar shop ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया