लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स


GAURAV SHUKLA 20/06/2019 12:13:29
62 Views

Lucknow. लखनऊ मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन और लखनऊवासियों के बीच एक उपभोक्ता और सुविधा प्रदाता का रिश्ता वक़्त के साथ और भी गहराता जा रहा है। यही वजह है कि मेट्रो स्टेशन पर लखनऊ मेट्रो की यादगार निशानी के तौर पर मौजूद सोवनियर आइटम्स यात्रियों द्वारा काफ़ी पसंद किए जा रहे हैं। लखनऊ मेट्रो के मुंशीपुलिया, भूतनाथ मार्केट, हज़रतगंज, सचिवालय, चारबाग़, ट्रांसपोर्ट नगर और सीसीएस एयरपोर्ट मेट्रो स्टेशनों पर ये उत्पाद उपलब्ध हैं, जिन्हें यात्री ईएफ़ओ काउंटर से ख़रीद सकते हैं।इन मेट्रो स्टेशनों पर सोवनियर आइटम्स के तौर पर फ़्रिज मैगनेट, मेट्रो टॉय ट्रेन या मेट्रो मॉडल, अलग-अलग रेंज की टेबल क्लॉक्स, की-रिंग्स, पेन और फोटो फ़्रेम्स आदि प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं। इनकी क़ीमत 20 रुपए से लेकर 450 रुपए तक है। मेट्रो मॉडल और फ़्रिज मैगनेट के लिए यात्रियों में काफ़ी क्रेज़ है और स्टेशन पर आने वाले यात्री इन प्रोडक्ट्स को ख़ूब पसंद कर रहे हैं।

20-06-2019121515lucknowwasiyo1
मेट्रो स्टेशनों पर नियमित तौर पर कई गतिविधियों का आयोजन होता रहता है और प्रायः कई गैर-सरकारी संगठन और स्कूल-कॉलेज अपने बच्चों के साथ मेट्रो स्टेशनों पर आते रहते हैं। ऐसा देखा गया है कि इन संगठनों और स्कूलों आदि का प्रतिनिधित्व करने वाले अपने बच्चों और स्टूडेंट्स को उपहार और मेट्रो यात्रा की निशानी के तौर पर ये उत्पाद ख़रीदकर देते हैं।
लखनऊ मेट्रो का हमेशा से ही यह उद्देश्य रहा है कि यात्रियों के साथ मेट्रो परिवार के संबंध आत्मीय रहें और शहरवासी मेट्रो सेवा द्वारा उपलब्ध कराई जा रहीं सुविधाओं और सहूलियत का आनंद लेते हुए ’अपनी मेट्रो’ के साथ एक जुड़ाव महसूस कर सकें।

20-06-2019121526lucknowwasiyo2

Web Title: lucknow wasiyo ko ras a rahi yah seva ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया