अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार 


GAURAV SHUKLA 20/06/2019 12:54:42
1197 Views

Lucknow. यूपी के नोएडा स्थित छपरौली गांव के पास बने एचपीएस फार्म हाउस में तीन यौन कर्मियों के साथ कथिततौर पर नौ लोगों ने बुधवार की रात सामूहिक बलात्कार किया। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं मामले में दो आरोपी अभी भी फरार है। फिलहाल पुलिस ने फार्म हाउस को सील कर दिया है। 

20-06-2019130007noidagangrape1
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्ण के अनुसार दिल्ली की रहने वाली एक महिला ने थाना एक्सप्रेस वे पर बुधवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। महिला के अनुसार वह रात में अपनी सहेली के साथ खड़ी थी। यौनकर्मी महिला के अनुसार रात तकरीबन 11.30 बजे जब वह मेट्रो स्टेशन पर ग्राहकों की तलाश में थी तभी एक सफेद रंग की कार वहां आकर रुकी और उन लोगों ने प्रति व्यक्ति 3 हजार रुपये की दर से उन्हें 9000 में एक रात के लिए बुक किया। 
महिला के अनुसार उससे नोएडा के सेक्टर 18 कहकर दिल्ली के नोएडा लाया गया। इसके बाद वह लोग उसे थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के छपरौली गांव स्थित एचपीएस फार्म हाउस लेकर गये। बकौली एसएसपी फार्म हाउस पर पर 3 के बजाए 9 लोग मिले। फिर जब महिला ने शारीरिक संबंध बनाने से इंकार किया तो उसके साथ मारपीट कर सामूहिक बलात्कार किया गया। फिलहाल मामले में पुलसिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के साथ ही आरोपी अरोपी अखिलेश यादव, लवलेश यादव, भोला यादव, अंजन यादव, राजेश यादव, सतीश पाल, राजकुमार मौर्य को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुलायम सिंह यादव तथा पंकज उर्फ बाउंसर अब भी फरार हैं। बता दें कि जिस फार्म हाउस में यह सामूहिक बलात्कार की घटना हुई वह दिल्ली के मोटर परिवहन विभाग में तैनात एक अधिकारी का है। जिसे धारा 102 सीआरपीसी के तहत सील कर दिया गया है। 

20-06-2019130031noidagangrape2

Web Title: noida gangrape case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया