पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा


RAJNISH KUMAR 20/06/2019 15:36:02
86 Views

New Delhi. पश्चिम बंगाल में एक बार फिर हिंसा भड़क गई है। दरअसल, कोलकाता से कुछ दूर भटपुरा में एक नाबालिक लड़के की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इसके बाद भड़की हिंसा में कुछ दो लोगों की मौत हो गई है जबकि तीन लोग घायल हुए हैं।

20-06-2019153741westbengalme1

जानकारी के मुताबिक, कोलकाता के भटपुरा में राम बाबू शा नाम का 17 वर्षीय लड़का पानी पूरी बेचता था। इस दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि राम बाबू की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद वहां हिंसा भड़क गई। इस दौरान करीब तीन लोग घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि नवनिर्मित थाने के पास दो विरोधी समूहों के सदस्यों के बीच तीखी झड़प हुई और इस दौरान कई बम दागे गए और गोलियां चलाई गईं। नवनिर्मित थाने का आज ही उद्घाटन होना था।

इस घटना के बाद पुलिस अधिकारियों और रैपिड एक्शन फोर्स की एक टीम को इलाके में तैनात किया गया है। विवाद की वजह से व्यापार ठप रहा और दुकानों के शटर बंद रहे। 

Web Title: west bengal me hinsa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया