बिग बॉस ने दिया करीना कपूर को झटका, शो शुरू होने से पहले ही मुश्किल में


NAZO ALI SHEIKH 20/06/2019 16:35:32
36 Views

Mumbai. टीवी का बहुचर्चित शो बिग बॉस जल्द ही अपना नया सीजन लेकर आने वाला है। बिग बॉस की टीआरपी का आलम यह है कि बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस करीना कपूर का शो डांस इंडिया डांस शुरु होने से पहले ही मुश्किल में आ गया है। 

20-06-2019163649BigBossshock1

बता दें कि करीना कपूर की टीवी में बिग एंट्री माने जा रहे शो के शुरू होने से पहले ही होस्ट धीरज धूपर ने शो छोड़ दिया है। इस शो से अलग होने का कारण धीरज ने समय की कमी बताया है। लेकिन अनुमान यह लगाया जा रहा है कि यह कदम धीरज धूपर ने बिग बॉस 13 में जाने के चलते उठाया है। 

बताते चलें कि करीना इस शो से टीवी में अपना डेब्यू करने वाली हैं। इस शो में करीना जज के रोल में नजर आने वाली हैं। उनके साथ शो में रैपर रफ्तार और फेमस कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस भी शो को जज करते नजर आने वाले हैं। शो के ऑन एयर जाने से पहले ही होस्ट धीरज धूपर के शो को छोड़ने के बाद अब निर्माताओं को एक नया होस्ट ढूंढना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें... 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी

इस बारे टीवी सीरियल कुंडली भाग्य के लीड एक्टर धीरज धूपर का कहना है कि वह एक ही टीवी चैनल पर दो टीवी शो करने के कारण अपनी अन्य चीज़ों के लिए समय नहीं निकाल पा रहे हैं, जिसके चलते उन्हें शारीरिक तनाव और मानसिक तनाव से जूझना पड़ रहा है। धीरज कहते हैं कि वह इस शो को करने के लिए खूब उत्साहित थे लेकिन अपनी अन्य प्रतिबद्धताओं के चलते उन्हें इस शो को छोड़ना पड़ रहा है। 

उधर, सूत्रों की मानें तो धीरज धूपर को बिग बॉस 13 के लिए तगड़ा ऑफर मिला है और इस बारे में उनकी शो के मेकर्स से कई दौर की बात भी हो चुकी है। धीरज से अपनी डेट्स इस हिसाब से खाली रखने को कहा गया है कि सब कुछ ठीक रहे तो उन्हें शो में शामिल किया जा सके।

Web Title: Big Boss shocks Kareena Kapoor, trouble starts before show ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया