दिल्ली में मेट्रो स्टेशन के पास फर्नीचर मार्केट में लगी आग


DEEP KRISHAN SHUKLA 21/06/2019 09:26 AM
80 Views

New Delhi. देश की राजधानी दिल्ली शुक्रवार सुबह उस समय दहल गयी जब कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के पास पुराने फर्नीचर मार्केट में अचनाक आग भड़क उठी। तेज लपटे उठती देख पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों ने आनन फानन दमकल को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल गाड़ियों ने आग पर काबू पाने के प्रयास शुरू किए। इस आग को नियंत्रण में करने के लिए दमकल की 17 गाड़ियों के साथ जवानों को जूझना पड़ा।

Fire in the furniture market near Metro station in Delhi

मिली जानकारी के मुताबिक दमकल विभाग को शुक्रवार सुबह तकरीबन 6 बजे कालिंदी कुंज मेट्रो स्टेशन के निकट स्थित फर्नीचर मार्केट में आग लगने की सूचना मिली। 
आनन फानन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचनी शुरू हुई। आग का दायरा बढ़ता देख एक एक कर कुल 17 गाड़ियों के साथ दमकल के जवानों को उसे काबू में करने के लिए जूझना पड़ा।

Fire in the furniture market near Metro station in Delhi

फिलहाल अभी तक इस अग्निकांड में किसी प्रकार की जनहानि की सूचना ​नहीं मिली है।इस अग्निकांड से दुकानदारों को बड़ी क्षति होने का अनुमान लगाया जा रहा है। 

Fire in the furniture market near Metro station in Delhi
वहीं दूसरी ओर मेट्रो और यात्रियों की सुरक्षा के मद्देनजर जसोला विहार, शाहीन बाग और बॉटनिकल गार्डन स्टेशनों तक मेट्रो सेवा फिलहाल बंद कर दी गयी है। 
दिल्ली मेट्रो कॉर्पोरेशन ने यह कदम दमकल विभाग की सलाह पर उठाया है। बताया जा रहा है कि आग पूरी तरह से ठंडी होने के बाद ही डीएमआरसी इस लाइन पर मेट्रो सेवाएं बहाल करेगा। 

यह भी पढ़े...5th International Yoga Day: राज्यपाल राम नाईक, सीएम योगी समेत हजारों ने किया योग

 

 

 

 

Web Title: Fire in the furniture market near Metro station in Delhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया