उन्नाव में 12 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या से मची सनसनी


DEEP KRISHAN SHUKLA 21/06/2019 11:35:26
139 Views

Unnao. घर के बाहर सो रही 12 वर्षीय बालिका का सुबह गांव के बाहर रक्तरंजित शव नग्न अवस्था में मिलने से सनसनी फैल गयी। यह खबर इलाके में फैलते ही गांव में तमाशबीनों का मजमा लग गया। बच्ची की निर्मम हत्या की खबर पाते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गए। आनन फानन महकमे के कप्तान के साथ तमाम पुलिस फोर्स मौका ए वारदात पर पहुंच गया। घटना स्थल की बारीकी से तफ्तीश के बाद शव कब्जे में लेते हुए पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है। एसपी ने मातहतों को घटना के जल्द खुलासे का अल्टीमेटम देते हुए परिजनों को ढांढ़स बंधाया। घटना उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली क्षेत्र की है। 

21-06-201911394212-year-oldgi1

सफीपुर के देवगांव के मजरे नया खेड़ा में सुबह शौच को निकले ग्रामीणों में उस समय हड़कंप मच गया जब गांव की एक 12 वर्षीय बालिका का रक्तरंजित शव नग्न अवस्था में गांव के बाहर पड़ा मिला। बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के इस सनसनी खेज मामले की खबर देखते ही देखते क्षेत्र समेत पूरे जनपद में जंगल की आग की तरह फैल गयी। 

पुलिस के कानों तक जैसे ही यह बात पहुंची तो उसके भी हाथ पांव फूल गए। थाने की फोर्स आनन फानन मौके पर पहुंची। कुछ ही देर में कप्तान भी मातहतों के साथ मौका ए वारदात पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि बच्ची अपने पिता के साथ घर के बाहर सो रही थी। रात किसी समय अज्ञात लोग उसे उठा ले गए और घर से तकरीबन 100 मीटर की दूरी पर ले जाकर उसके साथ घिनौना कृत्य करने के बाद उसकी निर्ममता से हत्या कर दी गयी। 

21-06-201911415812-year-oldgi2

प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक बच्ची की हत्या ईंट से कुचल कर की गयी है। उसके शव के पास से उसके कपड़े बरामद हुए है। घटना स्थल के हालात देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि मौत से पहले उसने संघर्ष किया। जिसके चलते वहसी ने उसकी निर्ममता से हत्या कर दी। 

फिलहाल दुष्कर्म की बात की पुष्टि पुलिस की ओर से नहीं हुई है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की गूंज राजधानी तक पहुंचने से आईजी के भी कुछ देर में घटना स्थल पर पहुंचने की बात कही जा रही है। 

  आला अधिकारियों संग फारेंसिक टीम ने की पड़ताल

घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक एमपी वर्मा, अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार पांडेय चार थानों की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में फारेंसिक टीम में घटना स्थल का बारीकी से मुआयना कर नमूने लिए। 

  शक की सुई पारिवारिक रिश्तेदार पर 

इस जघंय मामले में शक की सुई मृतका के पारिवारिक रिश्तेदार की ओर घूम रही है। पुलिस का स्निफर डाग जब घटना स्थल से किशोरी के इस रिश्तेदार के घर के आस पास पहुंचा तो ​पुलिस ने शक के आधार पर उसके घर की तलाशी ली। यहां उसकी धुली शर्ट बरामद हुई। अनुमान लगाया जा रहा है कि इस शर्ट पर खून की छीटें रही होंगी जिसे उसने धुल दिया। फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए कप्तान ने चार टीमे लगा दी है। 

यह भी पढ़े...सावधान! कहीं आपके सिर में न निकलने लगे सींग, जानिए क्या है वजह

Web Title: 12-year-old girl's murder after rape in Unnao ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया