शोएब अख्तर ने कहा- दुर्भाग्यशाली हैं सानिया मिर्जा


SUJEET KUMAR 21/06/2019 11:57:06
153 Views

New Delhi. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा का बचाव करते हुए कहा, वह दुर्भाग्यशाली हैं कि जो हर बार भारत-पाकिस्तान के बीच इंटनेशनल मैच के बाद फैंस की आलोचनाओं का शिकार होती रहती हैं। सानिया पूर्व कप्तान शोएब मलिक की पत्नी हैं जो अभी इंग्लैंड में मौजूदा विश्व कप में भाग ले रही क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं। 

21-06-2019120232saniamirzais1

शोएब अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी कर कहा , वह इतनी दुर्भाग्यशाली है कि वह जो कुछ भी करती है, उसे या तो पाकिस्तान से या फिर भारत से गैर जरूरी आलोचनायें झेलनी पड़ती हैं और वो भी बिना किसी कारण के। अगर पाकिस्तान मैच हारता है तो उसे निशाना बनाया जाता है क्योंकि उसका पति पाकिस्तान के लिये खेलता है। इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि वह सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के बारे में लोगों के बेवकूफाना प्रतिक्रियाओं और उनकी मानसिकता से आहत हैं। 

Web Title: sania mirza is very unfortunate to face unnecessary criticism says shoaib akhtar after india vs pakistan match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया