मुख्य समाचार
फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

समलैंगिक जोड़े ने शादी करने के लिए पुलिस से की सुरक्षा की गुहार


SHRADDHA SAHU 21/06/2019 12:34:10
20 Views

Muzaffarnagar. देश में समलैंगिक को कानूनी मान्यता मिलने के बाद कई मामले सामने आते रहते हैं। यूपी के शामली में भी एक समलैंगिक जोड़े का मामला सामने आया है, जिसमें एक समलैंगिक जोड़े ने शादी करने के लिए पुलिस से सुरक्षा मुहैय्या कराने की गुहार लगाई।

21-06-2019131737Lesbiancouple1

उत्तर प्रदेश के शामली जिले में दो लडकियां शादी के बंधन में बंधना चाहती हैं, लेकिन उनके परिवार वालों को उनके इस रिश्ते से ऐतराज है। परिवार वालों ने इस निर्णय का विरोध करते हुए धमकी भी दी है। इसके बाद दोनों लड़कियों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। पुलिस ने दोनों लड़कियों के परिवार से मुलाकात की है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश श्रीवास्तव के बताया कि 21 वर्षीय और 24 वर्षीय दोनों लडकियां यहां के कांधला क्षेत्र के अलग अलग गांवों की रहने वाली हैं। दोनों बुधवार को उनके कार्यालय आयीं और अपने लिए पुलिस सुरक्षा की मांग की।

यह भी पढ़ें...अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ईरान पर सैन्य कार्रवाई का दिया आदेश,बाद में फैसला लिया वापस

शिकायत दर्ज करने के बाद पुलिस ने दोनों के परिवारों से मुलाकात की और उन्हें जोड़े को परेशान न करने की चेतावनी दी। एएसपी श्रीवास्तव ने कहा कि पुलिस ने युवतियों को सुरक्षा का भरोसा दिया और उन्हें बाद में घर भेज दिया। उन्होंने बताया कि दोनों युवतियां गाजियाबाद में एक कालेज में पढ़ने के दौरान एक-दूसरे से मिली थीं।

Web Title: Lesbian couples seek protection from police for marriage ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया