प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली जान से मारने की धमकी


RAJNISH KUMAR 21/06/2019 14:03 PM
77 Views

New Delhi. केरल के त्रिशूर स्थित गुरुवायूर मंदिर देवासओम ऑफिस को एक चिट्ठी मिलते ही हड़कम्प मिला गया। दरअसल, चिट्ठी में प्रधाानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी लिखी थी। ये धमकी एक पांच सौ रुपए के नोट पर लिखी थी। इस चिट्ठी के मिलते ही खुफिया और सुरक्षा एजेंसिया सक्रिय हो गई हैं।

pm modi ko mili jan se marne ki dhamki

केरल के त्रिशूर स्थित गुरुवायूर मंदिर देवासओम ऑफिस को एक लिफाफा मिला है, जिसमें पांच रूपए के नोट पर लिखा था, पीएम मोदी को मार दिया जाएगा, उनका गला काट दिया जाएगा। पीएम मोदी को मारने की धमकी मलयालम भाषा में लिखी हुई थी। इस मामले के सामने आने के बाद खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों में हडकंप मच गया है। खुफिया एजेंसियो की जांच जारी है और यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि यह पत्र कहां से आया था।

बता दें कि पीएम मोदी मालदीव और श्रीलंका के दौरे पर जाने के पहले इस मंदिर में गए थे। इस मामले के सामने आने के बाद खुफिया और सुरक्षा एजेंसियो ने पीएम मोदी की सुरक्षा का रिव्यू किया।

Web Title: pm modi ko mili jan se marne ki dhamki ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया