भाजपा नेता का चौंकाने वाला दावा, कहा- मुझसे उलझकर अखिलेश हार गए यूपी अन्य सीटें


ABHIMANYU VERMA 21/06/2019 14:22:42
1140 Views

Azamgarh. लोकसभा चुनाव में आज़मगढ़ से भाजपा के प्रत्याशी रहे दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर एक बार फिर निशाना साधा है। योग दिवस के मौके पर आज़मगढ़ पहुंचे निरहुआ ने दावा किया कि भाजपा ने उन्हें एक रणनीति के तहत यहां से चुनाव में उतारा था। जिसकी वजह से अखिलेश और उनका परिवार यहीं फंसकर रह गया और वह यूपी की अन्य सीटें हार गए।

21-06-2019142900nirahua-attack1 

बता दें कि योग दिवस के मौके पर आजमगढ़ पहुंचे निरहुआ ने योग किया। इसके बाद मीडिया से रूबरू होते हुए उन्होंने सपा अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी ने उन्हें बड़ी समझदारी के साथ यहां भेजा गया था।  

21-06-2019142919nirahua-attack2

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को रोकने के लिए यूपी में गठबंधन बनाया गया था। उस गठबंधन के मुखिया को उन्होंने आजमगढ़ में ऐसा घेरा कि उनका पूरा परिवार आजमगढ़ की सीट बचाने के लिए यहां आ गया। इस चक्कर में वह यूपी की पूरी सीट हार गए और भाजपा अपने मकसद में कामयाब हो गयी। 

यह भी पढ़ें:-...प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली जान से मारने की धमकी

21-06-2019143003nirahua-attack3

गौरतलब है कि भाजपा ने लोकसभा चुनाव में निरहुआ को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के खिलाफ आजमगढ़ से प्रत्याशी बनाया था। हालांकि निरहुआ को अखिलेश के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था। 

Web Title: nirahua-attacks-akhilesh-yadav-on-international-yoga-day-in-azamgarh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया