औवैसी के पक्ष में आजम खान ने कही यह बड़ी बात 


DEEP KRISHAN SHUKLA 21/06/2019 15:04:07
92 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव भले ही खत्म हो चुके हों, लेकिन धर्म और सम्प्रदाय को लेकर राजनीति का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। संसद में अपने शपथ ग्रहण के दौरान एनडीए नेताओं के जय श्रीराम और भारत माता की जय के नारों के साथ हैदराबाद सांसद असदउद्दीन ओवैसी के जय भीम, तकबीर अल्लाह हु अकबर के नारे चर्चा का विषय बने हैं। इसके बाद से संसद में धर्म और सम्प्रदाय को लेकर की गयी नारेबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बहस का दौर जारी है। 

21-06-2019150858AzamKhansaid1

इस मसले पर आ रही तमाम प्रतिक्रियाओं के बीच रामपुर से निर्वाचित सांसद आजम खान की प्रतिक्रिया भी खासी चर्चा में हैं। उन्होंने ओवैसी का समर्थन करते हुए कहा कि हमे जय श्री राम के नारे से कोई आपत्ति नहीं है लेकिन किसी को अल्लाह हू अकबर से भी आपत्ति नहीं होनी चाहिए। इसके बाद उन्होंने शायराना अंदाज में कहा कि बात निकली है तो दूर तलक जाएगी।

मालूम हो कि संसद में शपथ ग्रहण के दौरान जैसे ही हैदराबाद से एआईएमआईएम के सांसद असदुद्दीन ओवैसी शपथ लेने को उठे तो संसद भवन में बीजेपी के कुछ सांसदों ने जय श्रीराम और भारत माता की जय के नारे लगाए थे। आरएसएस और बीजेपी पर जुबानी वार के लिए चर्चित आजम खान ने जय श्रीराम के मुद्दे पर जरूर अलग बयान दिया है।

यह भी पढ़ें...भाजपा नेता का चौंकाने वाला दावा, कहा- मुझसे उलझकर अखिलेश हार गए यूपी अन्य सीटें

Web Title: Azam Khan said this big thing in the bird of Owaisi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया