मुख्य समाचार
अपने बजट का पांच फीसद हिस्सा पशुओं के कल्याण में लगाएं राज्य: गिरीश रतन टाटा को हाईकोर्ट से मानहानि मामले में राहत, जानें पूरा मामला मॉब लिंचिंग पर फिर बोले नसीरुद्दीन शाह, परिजनों से मिलकर कहा- साहस को... ट्रामा में फैला खतरनाक फंगस, कारगर दवा नहीं, अलर्ट जारी समलैंगिक विवाह के लिए कोर्ट पहुंचीं दो युवतियां, मजिस्ट्रेट ने नहीं लिया आवेदन, जानें वजह 10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

कुछ खास अंदाज में नजर आए बिग बी, नहीं पहचान पाए लोग


ANKUR SHARMA 21/06/2019 15:42:17
31 Views

New Delhi. अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर कॉमिडी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग शुरू हो गई है। इस फिल्म का डायरेक्शन शूजित सरकार कर रहे हैं। बुधवार को फिल्म की शूटिंग की शुरुआत लखनऊ से हुई है। अमिताभ बच्चन भी शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंच चुके हैं। 

21-06-2019155805Lookatsomes1

शूजित सरकार निर्देशित फिल्म गुलाबो सिताबो की राजधानी में दूसरे दिन की शूटिंग भी महमूदाबाद हाउस के अंदर हुई, इसमें घर का आंगन और कुछ हिस्सों में फिल्म की शूटिंग की गई। जहां पर अमिताभ बच्चन के साथ लोकल आर्टिस्ट के साथ कुछ संवाद फिल्माए गए। करीब चालीस दिन तक शहर में शूटिंग की जाएगी। इसके अलावा अमीनाबाद, चौक, सिटी स्टेशन आदि जगह पर भी फिल्म के  कुछ दृश्य फिल्माए जाएंगे।

21-06-2019160157Lookatsomes3

अब फैन्स के बीच 'गुलाबो सिताबो' में अमिताभ के पहले लुक की तस्वीर सामने आ चुकी है। इस लुक में अमिताभ बिल्कुल भी पहचान में नहीं आ रहे है। बिग बी का यह लुक सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस लुक में अमिताभ चश्मे के साथ लंबी दाढ़ी में पठानी सूट पहने हुए एकदम लखनवी अंदाज में नजर आ रहे थे।  

अमिताभ बच्चन फिल्म में एक मकान मालिक जबकि आयुष्मान उनके किराएदार के किरदार में नजर आएंगे, वहीं शहर की वरिष्ठ कलाकार फर्रुख जाफर इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की पत्नी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। वैसे बता दें कि इससे पहले फिल्म 'पा' और '102 नॉट आउट' में भी अमिताभ ने ऐसे लुक लिए थे जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल था। वैसे बताया जा रहा है कि अमिताभ भी इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित हैं।

Web Title: Look at some special style, Big B, do not recognize people ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया