मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

रास्ते के विवाद में परिवार के तीन लोगों को मारी गोली, एक की मौत, आरोपी गिरफ्तार


RAJNISH KUMAR 21/06/2019 18:51:08
16 Views

Lucknow. प्रदेश के मुरादाबाद में गुरूवार देर रात कोतवाली थाना क्षेत्र के मालवीय नगर में रास्ते के विवाद ने बड़ा रूप ले लिया, जहां एक पक्ष ने गोली चला दी। इस हमले में एक कपड़ा व्यापारी की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में गाजियाबाद रेफर किया गया है, जहाँ एक की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं शुक्रवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी को असलहे के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

21-06-2019185250ekhifamilyk1

बताते चलें कि मृतक ऋषि कत्याल अपनी पत्नी सोनम कत्याल और बेटे मान्या और दिवंशी के साथ मालवीय नगर में रहते थे उनका कपडे का व्यापार था। घर के पास ही उनका साईकिल व्यापारी राजेश कपूर से रास्ते को लेकर कुछ विवाद हो गया था जिसके बाद गुरूवार देर रात राजेश कपूर ने अपने कुछ अन्य लोगों के साथ उन पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद ऋषि कत्याल की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई जबकि दो अन्य लोग गोली लगने से गभीर रूप से घायल हो गए। 

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है, जहां के रहने वाले ऋषि कत्याल (40) का गुरूवार की देर रात उनका जगह को लेकर खुशहालनगर के ही रहने वाले एक व्यापारी राजेश कपूर उर्फ़ राजू, राजीव छाबड़ा, राजकुमार आहूजा और दो अज्ञात लोगों से विवाद हो गया। इस दौरान आरोप है कि राजेश ने ऋषि कत्याल और उनके साथ उसके 55 वर्षीय चाचा वीरेंद्र और उनके बेटे प्रतीक पर गोली चला दी। गोली चलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। जिसके बाद ऋषि कत्याल के परिजनों ने फ़ौरन उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहाँ ऋषि कत्याल को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं वीरेंद्र कत्याल के पैर में गोली लगी जबकि प्रतीक की हालत बेहद नाजुक है। दोनों को गाजियाबाद रेफर किया गया है, जहाँ उनका उपचार किया जा रहा है। 

21-06-2019185253ekhifamilyk2

इस मामले में शुक्रवार को एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि दोनों परिवार अगल-बगल में रहते हैं। इनका रास्ते से आने जाने का विवाद चल रहा था। गुरूवार दोपहर आपसी बातचीत में समाधान भी कराया गया था, लेकिन देर रात राजेश कपूर द्वारा फिर रास्ते को ब्लाक करने पर आपत्ति दर्ज की गई थी जिसके बाद विवाद बढ़ा और राजेश कपूर ने अपने लाइसेंसी हथियार से फायर कर दिया। इस दौरान एक की मौके पर मौत हो गई और दो को गाजियाबाद के एक अस्पताल में भारती कराया गया है। इस मामले में मुख्य आरोपी राजेश कपूर को शस्त्र के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Web Title: ek hi family ke 3 logon ki maut ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया