भाजपा सरकार में जनविरोधी नीतियों से बे-मौत मर रहे लोग : अखिलेश


SUJEET KUMAR 22/06/2019 09:32:56
66 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि सड़क सुरक्षा सप्ताह की औपचारिकता राजधानी लखनऊ में छोटी मोटी कवायद के बाद लगभग पूरी हो गयी। सड़क दुर्घटना सिर्फ हेलमेट से नहीं होती है। इसके दूसरे और भी कारण है। सरकार की उनके प्रति न कोई जिम्मेदारी है और नहीं कोई संवेदना है।
22-06-2019093854samajwadipart1
अखिलेश ने कहा कि राज्य की सड़क दुर्घटनाओं में प्रतिदिन दर्जनों लोगों की मौतें हो रही हैं। डिवाइडर, कट और डायवर्जन की बेतरतीब बनावट से भी दुर्घटनाएं होती हैं। यातायात नियमों की अनदेखी भी एक बड़ा कारण है। जबसे उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार आयी उसकी जनविरोधी नीतियों से लोग बे-मौत मर रहे हैं। हजारों परिवार उजड़ गये हैं।

अखिलेश ने कहा कि भाजपा राज में हत्याओं का तो कोई हिसाब नहीं है। सैकड़ों किसान कर्ज और बदहाली के कारण आत्महत्या कर चुके हैं। बेरोजगारी के कारण नौजवान भी हताशा में दर-दर भटक रहे हैं। कुछ ने तो बेरोजगारी और कुंठा में आत्महत्या तक कर ली है और कुछ आत्महत्या करने को मजबूर हैं।
बीजेपी को उपचुनाव में यहां मिली एक सीट, कांग्रेस का झंडा बुलंद
अखिलेश ने कहा कि कोई दिन नहीं जाता है जब व्यापारियों की लूट और हत्या न होती हो। कभी सर्राफा व्यापारी तो कभी कपड़ा व्यापारी की लूट और हत्या कर दी जाती है तो कभी तेल का धंधा करने वाले व्यापारी व अन्य व्यापार धंधे से जुड़े व्यापारी हत्या के शिकार होते ही रहते हैं। क्या यही भाजपा सरकार का सुशासन है?

 

Web Title: samajwadi party president akhilesh yadav uttar pradesh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया