लखनऊ पहुंचा शहीद पुताली का पार्थिव शरीर, डीएम-एसएसपी और मंत्री ने दिया कंधा


SUJEET KUMAR 22/06/2019 09:42:23
116 Views

Lucknow. भारतीय वायुसेना के दुर्घटनाग्रस्त हुए विमान में शहीद हुये पुताली के पार्थिव शरीर को लेकर एयर फोर्स के अफसर बीकेटी पंहुचे। इसके साथ ही डीएम कौशल राज शर्मा, एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी विधानसभा सर्वेश मिश्रा सहित एयरफोर्स के तमाम अधिकारी और जवान अंतिम संस्कार में शामिल हुए। मंत्री आशुतोष टंडन, डीएम और एसएसपी ने पार्थिव शरीर को कंधा दिया।

22-06-2019094628lasttributes1

मृतक के बड़े भाई ने पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी। साथ ही सरकार की ओर से 20 लाख की आर्थिक सहायता का चेक मंत्री आशुतोष टंडन ने परिजनों को सौंपा और यह विश्वास दिलाया कि सरकार हर मुश्किल घड़ी में परिवार के साथ खड़ी है।

इस दौरान पूताली के अंतिम यात्रा में भावली गांव सहित आसपास गांव के हजारों ग्रामीण शामिल हुए और नम आंखों से गांव के इस लाल को विदाई दी। मृतक के परिजनों ने परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की मांग भी योगी सरकार से की है।

बता दें कि बीते 3 जून को इंडियन एयर फोर्स के एयरक्राफ्ट में अपने 13 साथियों के साथ जवान लाल पूताली सवार थे। वह हादसे का शिकार हो गया था। जिसमें पूताली सहित 13 जवान दुर्घटना का शिकार हो गए थे।

 

Web Title: last tributes to martyred putli in lucknow ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया