अफगानिस्तान मैच से पहले विजय शंकर का आया बड़ा बयान


SUJEET KUMAR 22/06/2019 11:10:39
106 Views

New Delhi. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में अफगानिस्तान के खिलाफ मैच खेलने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर ने एक बड़ा बयान दिया है। शंकर ने कहा कि विजय शंकर ने कहा है कि वह शनिवार को अफगानिस्तान के खिलाफ भी मैदान में उतरेंगे और अच्छा प्रदर्शन करेंगे क्योंकि पाकिस्तान के खिलाफ हुए पिछले मैच में विकेट हासिल करने से उनका आत्मबल बढ़ा है। 

22-06-2019111315vijayshankar1

शंकर ने अफगानिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले से पहले आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'मैं अफगान टीम के खिलाफ भी खेलने की उम्मीद कर रहा हूं। अगर आपके सामने नेट्स पर जसप्रीत बुमराह जैसा गेंदबाज हो तो आपको अंदाजा लगाना चाहिए कि आपको तैयार रहना है।

बता दें कि भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन को हाथ के अंगूठे में चोट आई है जिस कारण वह वर्ल्ड कप से बाहर हो गए हैं। उनके स्थान पर ऋषभ पंत टीम में आए हैं। जबकी केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ धवन की जगह सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई। वहीं विजय शंकर नंबर 4 के बल्लेबाज के तौर पर टीम में शामिल किए गए हैं। 

 

Web Title: vijay shankar india vs afghanistan icc cricket world cup 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया