मुख्य समाचार
 

कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढ़ेर


DEEP KRISHAN SHUKLA 22/06/2019 14:07 PM
22 Views

Srinagar. कश्मीर घाटी के बारामूला जिले के बोनियार इलाके के वन क्षेत्र में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच एक बार फिर शनिवार को मुठभेड़ हुई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है। इस आतंकी पहचान नहीं हो सकी है। अनुमान है कि मारा गया आतंकवादी विदेशी है।  फिलहाल मुठभेड़ अभी जारी है।  

An encounter in Baramulla, Kashmir, continues, one terrorist killed
मालूम हो कि जम्मू कश्मीर खासतौर से दक्षिणी कश्मीर में आतंकियों के सफाए के लिए सुरक्षाबलों द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है। अब तक एक सैकड़ा से अधिक आतंकियों को ठिकाने लगाया जा चुका है।

सुरक्षाबलों के अभियान से आतंकी में भी गजब की बौखलाहट देखने को मिल रही है जिसके चलते आए दिन जवानों पर हमले की नाकाम कोशिशे आतंकियों द्वारा की जा रही है। 

An encounter in Baramulla, Kashmir, continues, one terrorist killed
शनिवार एक बार फिर उत्तरी कश्मीर के बारामुला जिले के बोनियार के बुजथलन इलाके में सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गयी।

इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया। इस आतंकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। अनुमान लगाया जा रहा है कि वह विदेशी है।

सेना से फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर जबरदस्त सर्च आपरेशन चला रखा है। बताया जा रहा है कि इस इलाके और आतंकी छिपे हो सकते हैं। 
मिली जानकारी के अनुसार आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना और एसओजी बारामूला की 6 जैकलाई की एक संयुक्त टीम ने बुजथलन इलाके में तलाशी अभियान चलाया था।

सुरक्षाबलों को आते देख आतंकवादियों ने गोली चलानी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई में एक विदेशी आतंकवादी मारा गया है। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर रखी है और दोनों ओर से गोलीबारी चल रही है।

यह भी पढ़ें...विमान हादसे में शहीद के परिजनों से मिले CM केजरीवाल, एक करोड़ रुपये की आर्थिक सहायता का किया ऐलान

 

 

 

Web Title: An encounter in Baramulla, Kashmir, continues, one terrorist killed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया