पश्चिम बंगाल में एक और बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, अमित शाह उठा सकते हैं बड़ा कदम


RAJNISH KUMAR 22/06/2019 16:16 PM
93 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव के खत्म होने के बाद भी पश्चिम बंगाल में हिंसा जारी है। प्रदेश में आए दिन हिंसा और हत्या की वारदातें सामने आ रही हैं। 24 परगना जिले में एक और भाजपा के कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई है। हत्या की वारदात सामने आने के बाद हिंसा फैल गई है। क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं, भाजपा सांसद एसएस अहलूवालिया के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल भाटपारा पहुंच गया है, जो केंद्रीय गृहमंत्री ​को अपनी रिपोर्ट सौंपेगा। माना जा रहा है कि अमित शाह इस मामले में कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं।

Amit shah utha sakte hai bada kadam

पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना के भाटपारा में दो समूहों के बीच झड़प हुई, जिसमें बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है। वहीं, प्रशासन ने क्षेत्र में भारी संख्या में पुलिस बल तैलात करते हुए निषेधाज्ञा लागू कर दी है। 

Amit shah utha sakte hai bada kadam

हत्या की घटना के बाद हिंसा और भड़क गई है। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह की मौजूदगी में पुलिस पर पथराव की घटना भी सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मानें तो टीएमसी और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई है।

Amit shah utha sakte hai bada kadam

इस घटना के बाद भाजपा सांसद एसएस अहलूवालिया के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल भाटपारा पहुंच गया है, जो केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह को वहां के हालातों पर रिपोर्ट सौंपेगा। इस रिपोर्ट के बाद गृहमंत्री अमित शाह कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं।

Web Title: Amit shah utha sakte hai bada kadam ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया