मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

सिपाही के लिए दो महिला सिपाहियों के बीच चले लाठी-डंडे, तमाशा देखते रहे लोग


RAJNISH KUMAR 22/06/2019 18:46:03
16 Views

Lucknow. प्रेम-प्रसंग के मामले तो आपने कई देखे होंगे, लेकिन मेरठ में पुलिस विभाग में एक ऐसा प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया, जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र में एक सिपाही से प्रेम प्रसंग को लेकर दो म​हिला सिपाहियों के बीच जमकर मारपीट होने लगी। मारपीट ही नहीं, दोनों के बीच लाठी-डंडे भी चलने लगे। नौचंदी मेले में दो ​महिला सिपाहियों के बीच झड़प देख लोग हैरान गए।

22-06-20191848052womenconsta1

जानकारी के मुताबिक, नोएडा में तैनात एक सिपाही का महिला सिपाही से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि उक्त सिपाही शादी शुदा है, उसकी पत्नी भी सिपाही है। वो बादलपुर थाने में तैनात है। कुछ दिन पहले सिपाही ने अपनी और प्रेमिका की ड्यूटी नौचंदी मेले में लगवा ली और दोनों वहां आ गए। सिपाही की पत्नी महिला सिपाही को जब ये पता चला कि दोनों की तैनाती नौचंदी मेले में है। इसके ​बाद सिपाही की पत्नी नौचंदी मेले में आ धमकी। इस दौरान सिपाही और महिला सिपाही को एक साथ बैठे देख उसकी पत्नी भड़क गई। 

इसके उसने महिला सिपाही को पकड़ लिया और दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मारपीट इतनी बढ़ गई कि मेले ही दोनों ने एक दूसरे पर लाठी डंडो से वार करना शुरू कर दिया। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के बाल भी खींचे। वहीं, सिपाही मौके की नजाकत को देखते हुए वहां से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि दोनों महिला सिपाहियों के बीच करीब 20 मिनट तक यह ड्रामा चलता रहा।

22-06-20191848102womenconsta2

नौचंदी मेले में दोनों सिपाहियों के बीच मारपीट देख लोग हैरान रह गए। वहीं, पुलिस के कर्मचारी भी उनके बीच मारपीट देखते रहे। हालांकि काफी देर बाद मामला शांत हो गया। इसके बाद सिपाही की कथित प्रेमिका ने नौचंदी थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में उसने कहा कि वह ड्यूटी पर तैनात थी, इस दौरान महिला सिपाही ने उसके साथ मारपीट की और वर्दी भी फाड़ दी है। महिला सिपाही ने चेतवनी देते हुए कहा कि यदि मुकदमा दर्ज नहीं किया गया तो वह आत्मदाह कर लेगी।

वहीं, सिपाही की पत्नी ने भी ​कथित प्रेमिका के खिलाफ गम्भीर आरोप लगाए। एसएसपी आफिस पहुंच कर महिला सिपाही ने बताया कि वह जानबूझकर अपनी ड्यूटी लगवाती है। आरोप लगाया कि महिला सिपाही ने उसकी जिंदगी बरबाद करके रख दी है। सिपाही की पत्नी की शिकायत पर एसएसपी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 

Web Title: 2 women constable ke beech chale lathi dande ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया