BSNL के साथ Hotstar Premium फ्री, अब देखिए वर्ल्ड कप के सभी मैच


ANKUR SHARMA 22/06/2019 18:46:13
163 Views

New Delhi. बीएसएनएल कंपनी ने एक नया ब्रॉड प्लान प्लान पेश किया है। इस प्लान के साथ यूज़र्स को हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी फ्री दिया जा रहा है साथ ही साथ वर्ल्ड कप को फ्री में देखने का एक प्लैटफॉर्म।

22-06-2019185045HotstarPremiu1

हॉटस्टार और बीएसएनएल ने शुक्रवार को बताया कि यह बेनिफिट बीएसएनएल के नए ब्रॉडबैंड प्लान सुपरस्टार 300 में ऑफर किया जा रहा है। बीएसएनएल ने हाल में 749 रुपये की कीमत वाला फिक्स्ड-लाइन ब्रॉडबैंड प्लान सुपरस्टार 300 लॉन्च किया है। इसमें यूजर्स को 50 Mbps की स्पीड से 300 जीबी का डेटा दिया जा रहा है। लिमिट खत्म होने के बाद ऑप्टिकल फाइबर यूजर्स के लिए कनेक्शन की स्पीड 2 Mbps हो जाएगी।

बीएसएनएल और हॉटस्टार ने एक साझा बयान जारी कर कहा, इस पैक में यूजर्स को 50 Mbps की स्पीड से 300 जीबी का डाउनलोड ऑफर किया जा रहा है। साथ ही इस प्लान को सब्सक्राइब करने वाले यूजर्स को हॉटस्टार प्रीमियम का भी सब्सक्रिप्शन मिलेगा, जिससे कि वे नॉन-स्टॉप एंटरटेनमेंट के साथ ही वर्ल्ड कप का भी लुत्फ उठा सकें। यूज़र्स हॉटस्टार के जरिए कहीं से भी मैच देख सकते हैं इसलिए लोग हॉटस्टार का ज्यादा इस्तेमाल कर पाएंगे। 

बीएसएनएल ने घोषणा की कि फ्री हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्रिप्शन वाला सुपरस्टार 300 ब्रॉडबैंड प्लान देश के सभी टेलिकॉम सर्कल में उपलब्ध कराया जाएगा। इच्छुक ग्राहक इस प्लान को सबस्क्राइब करने के लिए ऑनलाइन रिक्वेस्ट के साथ ही टोल-फ्री नंबर 18003451500 पर कॉल कर सकते हैं।

हॉटस्टार से पहले बीएसएनएल ने विडियो स्ट्रीमिंग सर्विस देने के लिए Eros Now और ऐमजॉन प्राइम के साथ पार्टनरशिप की थी। बता दें कि रिलायंस जियो के आने से बढ़ते कॉम्पिटिशन के बीच बीएसएनएल अकेली ऐसी कंपनी है जो अपने नेटवर्क पर ग्राहकों को जोड़ने में कामयाब हो रही है।

Web Title: Hotstar Premium free with BSNL, now all World Cup matches ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया