मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

तीन तलाक बिल कुरान मुताबिक हो तभी मंजूर: आज़म खान


ABHIMANYU VERMA 23/06/2019 08:55 AM
20 Views

Rampur. देश में एक बार फिर तीन तलाक को लेकर सियासी बहस छिड़ गयी है। इस मद्दे पर रामपुर से सपा सांसद आज़म खान का बड़ा बयान सामने आया है। अजाम खान ने कहा कि मजहबी आस्थाओं के साथ कोई खिलवाड़ नहीं कर सकता। कुरान में तलाक का तरीका दिया हुआ है, उस तरीके से कोई मुसलमान हट नहीं सकता। 

Azam Khan said that the Triple talaq bills are according to the Qur

वहीं, केंद्र सरकार की ओर से लगाए तीन तलाक संबंधी बिल पर आजम खान ने कहा कि जो बिल लाया गया है अगर वो कुरान के मुताबिक है तो उन्हें कुबूल है। उन्होंने कहा कि सरकार का तरीका बहुत खतरनाक है। तलाक ज्यादा अहम मुद्दा रोजगार है। 

यह भी पढ़ें:-...मुलायम सिंह फिर मेदांता अस्पताल में भर्ती, इस वजह से बिगड़ी तबियत

बता दें कि मोदी सरकार ने लोकसभा में शुक्रवार को तीन तलाक़ बिल पेश कर दिया। हालांकि जिसको लेकर कांग्रेस समेत अन्य दलों ने विरोध किया। हालांकि हंगामे के बाद लोकसभा अध्यक्ष ने इस पर वोटिंग कराई- पेश किए जाने के पक्ष में 187 वोट पड़े, जबकि विपक्ष में 74। 

Web Title: Azam Khan said that the Triple talaq bills are according to the Qur'an only when accepted ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया