मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

घाटी में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, शोपियां में संयुक्त टीम ने मार गिराए दो आतंकी


DEEP KRISHAN SHUKLA 23/06/2019 09:17 AM
23 Views

Srinagar. कश्मीर घाटी से आतंकियों के सफाए के लिए सेना का अभियान जारी है। रविवार सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच शोपियां जिले में हुई मुठभेड़ में 2 आतंकी मार गिराए गए है। अभी तक मुठभेड़ जारी है। सूत्रों के मुताबिक मारे गए आतंकियों के पास से सुरक्षाबलों ने बड़े पैमाने पर गोली बारूद बरामद किए है। मारे गए आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हो सकी है। सुरक्षाबल इलाके की घेराबंदी कर सर्च आपरेशन चला रहे हैं। हालातों को ध्यान में रखते हुए इलाके की इंटरनेट सेवा फिलहाल बंद कर दी गयी है। 

Encounter with militants of security forces in the valley, Joint Team killed two terrorists in Shopian
मिली जानकारी के मुताबिक सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर के शोपियां के कीगम में दारमदोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। 
जिसके बाद सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

Encounter with militants of security forces in the valley, Joint Team killed two terrorists in Shopian

सुरक्षाबलों को आता देख छिपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। 
बता दें कि शनिवार को बारामुला जिले के उरी सेक्टर में बारियान में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर किया था। 
कश्मीर घाटी में इन दिनों सेना, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त टीम आतंकियों के लिए काल शाबित हो रही है। 
जहां भी आतंकियों के होने का इनपुट मिलता है सुरक्षाबलों की यह तिकड़ी आतंकियों को घेर कर ढेर कर देती है।  
शोपियां में अभी और आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते सेना इलाके में अभी भी जबरदस्त सर्च आपरेशन चला रही है। ऐहतिहात के तौर पर इलाके में इंटरनेट सेवाएं फिलहाल बंद कर दी गयी हैं। 

यह भी पढ़ें...मुलायम सिंह फिर मेदांता अस्पताल में भर्ती, इस वजह से बिगड़ी तबियत

 

 

 

Web Title: Encounter with militants of security forces in the valley, Joint Team killed two terrorists in Shopian ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया