मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

लोकतंत्र कामदारों के लिए नामदारों के लिए नहीं: स्मृति ईरानी


ABHIMANYU VERMA 23/06/2019 09:56 AM
26 Views

Amethi. केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौर पर पहुंची। जहां पर स्मृति ईरानी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कहा कि नामदार लोग यहां से सांसद चुने जाने के बाद पांच साल लापता रहते थे और अमेठी की जनता यहां से दिल्ली तक चिराग लेकर उन्हें खोजती थी।

Smriti Irani

स्मृति ने कहा कि नामदार लोग यहां से सांसद चुन कर जाने के बाद पांच साल लापता रहते थे। अमेठी की जनता उन्हें चिराग लेकर यहां से दिल्ली तक खोजती थी फिर भी नहीं मिलते थे। 

स्मृति ने कहा कि अमेठी में हर मतदाता पोलिंग बूथ तक गया और कमल का बटन दबाकर बता दिया कि लोकतंत्र कामदारों के लिए है नामदारों के लिए नहीं। उन्होंने कहा कि किसी ने सोचा भी नहीं था कि एक साधारण से परिवार से आने वाली एक महिला को अमेठी की जनता अपना नेता चुनेगी।

यह भी पढ़ें:-...तीन तलाक बिल कुरान मुताबिक हो तभी मंजूर: आज़म खान

बता दें कि स्मृति ईरानी ने शनिवार को प्रधानमंत्री शहरी आवास योजना के अमेठी जिले में चयनित 2117 लाभार्थियों को आवास की चाभी सौंपी। इस मौके पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, यूपी के मंत्री मोहसिन रजा और विधायक मयंकेशवर शरण सिंह समेत भाजपा के अन्य नेता मौजूद रहे।

Web Title: Smriti Irani's attack on Rahul Gandhi In amethi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया