मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली


SUJEET KUMAR 23/06/2019 10:31:46
47 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश के इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। जहां एक नाबालिग भाई ने गर्भवती बहन की गोली मारकर हत्या कर दी। मीडिया रिपोर्ट की माने तो बहन परिवार के खिलाफ जाकर लव मैरिज की थी। महिला ने दूसरी जाति के युवक से शादी की थी, जिससे भाई नाराज था। युवती 6 महीने से गर्भवती थी।।  

23-06-2019105053honorkilling1

यह घटना बेटमा की है। पुलिस अधिकारी रामकुमार राय ने बताया कि रावद गांव में 21 वर्षीय बुलबुल को उसके 17 वर्षीय नाबालिग भाई ने गोली मार दी। इसके बाद घायल नवविवाहिता को इंदौर के शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

युवती के पति कुलदीप ने बताया कि दोनों अलग समाज से थे, इसी बात को लेकर विवाद था। बुलबुल के परिवार वाले शुरू से शादी के खिलाफ थे। उन्होंने कहा कि लव मैरिज के कुछ समय बाद बुलबुल के परिजन उसे अपने साथ ले गए, लेकिन कोर्ट ने बुलबुल को उसके साथ भेजने का आदेश दे दिया। 

बुलबुल का भाई बहन के दूसरी जाति में शादी करने से काफी नाराज था। बहन की ससुराल पहुंचकर वह विवाद करने लगा और बहन जब उसे समझाने लगी तो उसने जेब से पिस्टल निकालकर सिर पर गोली मार दी।

Web Title: honor killing brother shoot pregnant sister indore ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया