शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली


SUJEET KUMAR 23/06/2019 10:57:52
121 Views

New Delhi. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में शनिवार को साउथेम्प्टन के 'द रोज बाउल स्टेडियम' में भारत और अफगानिस्तान की बीच मैच खेला गया। इस मुकाबले में भारत की 11 रनों से जीत हुई। भारत को यह जीत मोहम्मद शमी के आखिरी ओवर में हैट्रिक लगाने से मिली है। मोहम्मद शमी ने 9.5 ओवर में 40 रन देकर 4 विकेट लिए है। 

23-06-2019110219mohammedshami1

मैच के बाद मोहम्मद शमी ने कहा, हम चाहते थे कि 250 से ज्यादा का स्कोर बने, लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए। ऐसे में हमारे मन में कहीं न कहीं डर था। लेकिन हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली। मोहम्मद शमी ने अपनी हैट्रिक को खास बताया। बैठे गले से बातचीत करते हुए शमी ने कहा, ये मैच भी बाकी के मैचों की तरह हमारे लिए बहुत जरूरी था।

कांटे की टक्कर में शमी की हैट्रिक से जीता भारत

शमी ने कहा, हमारे पास दो ही ऑप्शन थे। नबी अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था, हमें पता था कि या तो वह मारेगा या सिंगल लेगा। तो ऐसे में हमें उसके सामने यार्कर ही डालनी थी। हमने जैसा सोचा वैसा ही किया। पहली ही गेंद पर चौका लगने की बात पर शमी ने कहा डेथ ओवर में आपके पास ज्यादा ऑप्शन नहीं होते। ऐसे में हमारे पास सीधा प्लान था कि हमें यार्कर ही करना है।

Web Title: mohammed shami says we scared to small total against afghanistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया