मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी


DEEP KRISHAN SHUKLA 23/06/2019 11:03:00
64 Views

Jaipur. दुष्कर्म और हत्या जैसे संगीन अपराधों के तीन आरोपी जेल की दीवार फांद कर फरार हो गए। कैदियों के भाग जाने की खबर से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। भागे कैदियों की तलाश में पुलिस हांफ रही है। मामला राजस्थान के झालावाड़ जिला जेल का है।  

23-06-2019110457Threeaccused1

मिली जानकारी के अनुसार इस जेल में रोज की तरह शनिवार को भी कैदियों को बैरक से बाहर निकला गया। शाम होने पर जब बैरक में कैदियों को भेजने की प्रक्रिया शुरू हुई तो जेल के तीन कैदी कम मिले।बता दें कि कैदियों को वापस बैरक में भेजने के दौरान कैदियों की गिनती की जाती है। इस दौरान जब कैदियों की संख्या कम मिली तो जेल प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। 

जिसके बाद कैदियों की फिर से गिनती कराई गयी। दोबारा से संख्या कम निकलने पर कैदियों की तलाश शुरू हुई तो यह बात जेल की दीवारों से बाहर निकली। फरार कैदियों की तलाश में पूरे जिले की पुलिस जुट गयी है। क्षेत्राधिकारी हेमंत गौतम ने बताया कि शाम को गिनती में तीन कैदी कम मिलें।

अक्कू तेली, दिनेश कुमार प्रजापति और सोहन कुमार नाम के तीन कैदी गायब हुई हैं। ये तीनों ही दुष्कर्म और हत्या जैसे संगीन मामलों के आरोप में जेल लाए गए थे। अक्कू तेली डग कस्बे के पठारी मोहल्ले का, दिनेश कुमार प्रजापति मंडावर पास मोरियाखेड़ी का और सोहन कुमार पिड़ावा के डोला का रहने वाला है।

जेल से फरार इन तीनों कैदियों की तलाश में जुटी लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चल सका है। जिले में कई स्थानों पर कैदियों को पकड़ने के नाकेबंदी की जा रही है। इसके अलावा रेलवे स्टेशन और बस स्टेशन के आस पास भी हर आने जाने वाले यात्री की तलाशी ली जा रही है। 

यह भी पढ़ें...कांटे की टक्कर में शमी की हैट्रिक से जीता भारत

Web Title: Three accused of rape and murder escaped from Rajasthan jail ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया