राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी


DEEP KRISHAN SHUKLA 23/06/2019 11:03:00
128 Views

Jaipur. दुष्कर्म और हत्या जैसे संगीन अपराधों के तीन आरोपी जेल की दीवार फांद कर फरार हो गए। कैदियों के भाग जाने की खबर से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। भागे कैदियों की तलाश में पुलिस हांफ रही है। मामला राजस्थान के झालावाड़ जिला जेल का है।  

23-06-2019110457Threeaccused1

मिली जानकारी के अनुसार इस जेल में रोज की तरह शनिवार को भी कैदियों को बैरक से बाहर निकला गया। शाम होने पर जब बैरक में कैदियों को भेजने की प्रक्रिया शुरू हुई तो जेल के तीन कैदी कम मिले।बता दें कि कैदियों को वापस बैरक में भेजने के दौरान कैदियों की गिनती की जाती है। इस दौरान जब कैदियों की संख्या कम मिली तो जेल प्रशासन के हाथ पांव फूल गए। 

जिसके बाद कैदियों की फिर से गिनती कराई गयी। दोबारा से संख्या कम निकलने पर कैदियों की तलाश शुरू हुई तो यह बात जेल की दीवारों से बाहर निकली। फरार कैदियों की तलाश में पूरे जिले की पुलिस जुट गयी है। क्षेत्राधिकारी हेमंत गौतम ने बताया कि शाम को गिनती में तीन कैदी कम मिलें।

अक्कू तेली, दिनेश कुमार प्रजापति और सोहन कुमार नाम के तीन कैदी गायब हुई हैं। ये तीनों ही दुष्कर्म और हत्या जैसे संगीन मामलों के आरोप में जेल लाए गए थे। अक्कू तेली डग कस्बे के पठारी मोहल्ले का, दिनेश कुमार प्रजापति मंडावर पास मोरियाखेड़ी का और सोहन कुमार पिड़ावा के डोला का रहने वाला है।

जेल से फरार इन तीनों कैदियों की तलाश में जुटी लेकिन अभी तक उनका कोई पता नहीं चल सका है। जिले में कई स्थानों पर कैदियों को पकड़ने के नाकेबंदी की जा रही है। इसके अलावा रेलवे स्टेशन और बस स्टेशन के आस पास भी हर आने जाने वाले यात्री की तलाशी ली जा रही है। 

यह भी पढ़ें...कांटे की टक्कर में शमी की हैट्रिक से जीता भारत

Web Title: Three accused of rape and murder escaped from Rajasthan jail ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया