मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार! किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

घाटी के शोपियां में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, चार आतंकी ढेर


DEEP KRISHAN SHUKLA 23/06/2019 13:22:19
23 Views

Srinagar. जम्मू कश्मीर में सेना, सीआरपीएफ और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीमें आतंकियों के लिए काल साबित हो रही है। रविवार को घाटी में शोपियां जिले के कीगम में दारमदोरा इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने चार आतंकियों को मार गिराया।

सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से बड़े पैमाने पर गोली बारूद बरामद किए है। मारे गए आतंकियों की पहचान तो हो गयी है लेकिन वह किस संगठन से जुड़े थे इसका पता लगाया जा रहा है। ऐहतिहात के तौर पर इलाके की इंटरनेट सेवा फिलहाल बंद कर दी गयी है। 

23-06-2019134215Securityforce1

जम्मू-कश्मीर में लगातार दूसरे दिन सुरक्षाबलों ने आतंकियों के मंसूबों पर पानी फेरा है। रविवार भोरपहर कश्मीर घाटी में घुसपैठ करने वाले चार आतंकियों को सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया। इन आतंकियों की पहचान चांदपोरा निवासी शौकत अहमद, पुलवामा के रहने वाले अहमद खांडे, बरथिपोरा के सुहैल युसूफ और शोपियां के रफी हसन मीर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि अभी और आंतकी छिपे हो सकते हैं मुठभेड़ अभी जारी है। 

23-06-2019134242Securityforce2

1 जुलाई से प्रस्तावित पवित्र अमरनाथ यात्रा को लेकर घाटी में सुरक्षाबल खासा चौकन्ना है। उधर बीते कुछ दिनों से घाटी में घुसपैठ की गतिविधियां भी बढ़ी हैं जिसे लेकर सुरक्षाबल पूरी तरह से एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं। आतंकियों की तलाश में सर्च आपरेशन लगातार जारी है।

रविवार सुबह भी ऐसी ही सूचना के बाद सुरक्षाबलों की कार्रवाई में चार आतंकी मार गिराए गए।बता दें कि शनिवार को बारामुला जिले के उरी सेक्टर में बारियान में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर किया था। 

23-06-2019134303Securityforce3

अधिकारियों की माने तो आतंकियों के शवों के साथ हथियार भी बरामद किए गए हैं। वे आतंकी किस संगठन से ताल्लुक रखते थें इस बात का पता लगाया जा रहा है। शोपियां जिले के कीगम में दारमदोरा के बाग वाले इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने इस इलाके को घेर लिया। घेराबंदी बढ़ते ही आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों की ओर से की गयी जवाबी कार्रवाई चारों ढेर हो गए। 

यह भी पढ़ें...भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने की जरूरत : महेश चन्द्र द्विवेदी

Web Title: Security forces get huge success, four terrorists killed in Valley's Shopian ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया