खुर्शीद के बयान पर नकवी ने किया पलटवार, कही यह बात...


DEEP KRISHAN SHUKLA 23/06/2019 15:31:32
19 Views

New Delhi. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सुनामी बताने वाले बयान पर भाजपा के केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने पलटवार किया है। उन्होंने लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत को उसकी गुड गवर्नेंस की सुनामी बताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को जनता द्वारा नकारे जाने की वजह उसकी नकारात्मक राजनीति रही। हलांकि उन्होंने ​यह भी स्पष्ट किया कि नरेंद्र मोदी की सुनामी विकास की सुनामी है। उन्होंने पश्चिम बंगाल में संवैधानिक मशीनरी के पूरी तरह फेल होने की बात भी कही।

23-06-2019153408Onthestateme1

बता दें कि लोकसभा में पार्टी की जबरदस्त हार पर कांग्रेस नेता व पूर्व विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद खूब सुर्खियों में रहा, जिसमें उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता का आलम यह रहा कि कोई उनके सामने नहीं टिक सका। इस सुनामी में सब कुछ बह गया। उन्होंने यह भी कहा कि इस सुनामी की अच्छी बात यह रही कि इसमें सब कुछ बह गया पर यह सुनामी हमें नहीं बहा सकी। यही वजह है कि आज हम जिंदा खड़ें हैं और आपसे बात कर रहे हैं। 

सलमान खुर्शीद के इस बयान पर भाजपा नेता व अल्पसंख्यक मामलों के केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि चुनाव में मिली जीत हमारी सरकार की बेहतरीन नीतियों और योजनाओं के बल पर मिली है। 

23-06-2019153433Onthestateme2

यह जीत नरेंद्र मोदी की सुनामी विकास की सुनामी की जीत है। कांग्रेस को जनता ने उसकी नकारात्मक राजनीति के चलते पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने पश्चिम बंगाल की हिंसा पर कहा कि वहां संवैधानिक मशीनरी पूरी तरह ध्वस्त हो गयी है। 

राज्य सरकार अपने रवैये में सुधार नहीं लाती तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि उनके हाथों से सत्ता छिन जाए। नकवी में पश्चिम बंगाल में अपराधियों और असामाजिक तत्वों को राज्य सरकार का समर्थन मिलने की बात भी कही। 

यह भी पढ़ें...अमेठी में राहुल गांधी जो 15 सालों में नहीं कर सके, स्मृति ईरानी ने कर दिया

Web Title: On the statement of Khurshid, Naqvi took revenge, saying this ... ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया