राहुल गांधी को एक्टर ने दी सलाह, आप और गांधी परिवार छोड़ दे राजनीति


NAZO ALI SHEIKH 23/06/2019 17:07:10
68 Views

Mumbai. राजनीति में तो नेता एक दूसरे पर टिप्पणी करते ही रहते हैं, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री भी अब पूरी तरह से राजनीति का अखाड़ा बन चुका है। यहां मनोरंजन की बातें कम और राजनीति से संबंधित बातें कुछ अधिक ही होने लगी हैं। लोकसभा चुनाव 2019 में कई बॉलीवुड स्टार चुनावी मैदान में भी उतरे थे। यही नहीं, विरोधी पार्टियां को खरी खोटी सुनाने से भी पीछे नहीं रुके थे। अब राहुल गांधी के एक ट्विट को लेकर न केवल राजनैतिक दलों बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी सुनामी आ गई है।

23-06-2019171148RahulGandhis1 

दरअसल, राहुल ने ट्वीटर पर आर्मी डॉग यूनिट की दो तस्वीरों को शेयर किया। साथ ही कैप्शन में लिखा था 'न्यू इंडिया।' राहुल गांधी की इस ट्वीट में एक तरफ सेना और दूसरी तरफ सेना के डॉग योगा करते हुए दिखाए। इसके बाद राजनाथ सिंह, अमित शाह समेत कई दिग्गज नेताओं ने राहुल को आड़े हाथों लेते हुए इसे सेना का अपमान बताया।

वहीं, अब इस राजनीति के अखाड़े में बॉलीवुड के एक्टर रणवीर शौरी कूद पड़े हैं। शौरी ने राहुल के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि 'न्यू इंडिया तब होगा, जब आप और आपका परिवार राजनीति छोड़ देगा।' शौरी ने राहुल के साथ ही पूरे गांधी परिवार को राजनीति छोड़ने की सलाह दे डाली।

ट्वीट करने को लेकर शौरी भी ट्रोल हो गए। एक यूजर ने लिखा, 'केवल आप ऐसा सोचते हैं। सूर्य फिर से उदय होगा। आप एक्टर हैं, तो पार्टी और राजनीति के विषय में नहीं सोचें और कोई दूसरा काम खोज लें। शौरी ने ट्रोलर्स का जवाब देते हुए कहा कि मेरे करियर के बारे में न सोचो। 2 रुपए हर ट्वीट के कलेक्ट करो।'

शौरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो नेटफ्लिक्स की वेबसीरीज सेक्रेड गेम्स के सीजन 2 में वह नजर आने वाले हैं। सीरीज में शौरी की न्यू एंट्री है। उनके साथ ही इस फिल्म में सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसकी रिलीज डेट अगस्त तक टल गई है।

Web Title: Rahul Gandhi s advice given by the actor, you and Gandhi family quit politics ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया