मायावती ने अखिलेश की इस गलती को बताया हार की सबसे बड़ी वजह


ABHIMANYU VERMA 24/06/2019 08:16 AM
277 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव में मिली हार के साथ ही सपा और बसपा में एक बार फिर जुबानी जंग छिड़ गयी है। दोनों पार्टी के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच बसपा सुप्रीमो मायावती का चुनाव में मिली हार को लेकर बड़ा बयान सामने आया है। 

Mayawati told this mistake of Akhilesh, the biggest reason for the defeat

मायावती ने हार के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव नहीं चाहते थे कि मुस्लिम चेहरों को टिकट दिया जाये क्योंकि उनका मानना था कि इससे ध्रुवीकरण होगा। 

यही नहीं मायावती ने अखिलेश पर हार के लिए जिम्मेदार सपा नेताओं पर कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि प्रमोशन में आरक्षण का विरोध करने की वजह से दलितों व पिछड़ों ने सपा को वोट नहीं किया।  

बसपा मुख्यालय में मायावती ने आरोप लगाया कि बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा को सलेमपुर से सपा नेता राम गोविंद चौधरी ने उन्हें चुनाव हरवाया। चौधरी ने सपा के वोट भाजपा को ट्रांसफर करवाए लेकिन सपा अध्यक्ष ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। 

यह भी पढ़ें:-...सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की आय से अधिक संपत्ति की जांच

अखिलेश ने नहीं किया फोन

बसपा सुप्रीमो ने बताया कि चुनाव हारने के बाद अखिलेश ने उन्हें फोन नहीं किया। लेकिन बड़े होने की वजह से मैंने उन्हें फोन किया और उनके परिवार के सदस्यों की हार पर सहानुभूति जताई। उन्होंने कहा कि जब हमने उपचुनाव अकेले लड़ने की बात कही तो अखिलेश ने मुझे फोन नहीं किया। 

Web Title: Mayawati told this mistake of Akhilesh, the biggest reason for the defeat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया