मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान


NAZO ALI SHEIKH 24/06/2019 09:44:04
62 Views

Mumbai. फिल्म 'आर्टिकल 15' को लेकर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो विवाद का कारण करणी सेना का धमकी देना है कि फिल्म रिलीज हुई तो फिल्म मेकर्स पर बड़ा एक्शन लेंगे। किसी भी सिनेमाघर में फिल्म चलने नहीं देंगे। बताते चलें कि डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की फिल्म 'आर्टिकल 15' सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले ही विवाद का जड़ बन गई है। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं। फिल्म को सेंसर बोर्ड (सीबीएफसी) से परमिशन मिल चुकी है। कुछ ब्राह्मणों और करणी सेना ने फिल्म का विरोध करना शुरू कर दिया है।

Currie responded by the director to the army, begging on both sides

डायरेक्टर अनुभव ने फिल्म का विरोध करने वालों को एक साक्षात्कार के दौरान करारा जाब दिया। उन्होंने कहा कि करणी सेना को सेना ने तो सभ्यता जैसी कोई भी बात छोड़ी ही नहीं। अब धमकी और बदतमीजी कौन बर्दाश्त करता है। यदि फिल्मों को लेकर इस तरह की हरकतें होती रहेंगी तो संस्कृति पर इसका बुरा प्रभाव पड़ेगा। इस तरह की चीजें सिर्फ यही दिखाती हैं कि देश में कोई स्थान ही नहीं बचा खुले में बात कर सकें। 

उन्होंने कहा कि बिना मतलब के ही करणी सेना उनकी फिल्म 'आर्टिकल 15' को ब्राह्मणों और राजपूतों का विरोधी बता रही है। एक अच्छे परिवार के लोगों को इस तरह का विरोध या आरोप लगाने जैसा काम किसी भी परिस्थिति में नहीं करना चाहिए।  करणी सेना कभी ब्राह्मण तो कभी राजपूत विरोधी बता रही है। बताते चलें कि फिल्म 'आर्टिकल 15' 28 जून को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज होगी। लेकिन इसके पहले फिल्म को बैन करने के लिए सीए योगी आदित्यनाथ को ज्ञापन सौंपा है। ब्राह्रमण महासभा ने ऐलान किया है कि मथुरा के किसी भी सिनेमा घरों में फिल्म नहीं चलने दी जाएगी। फिल्म के रिलीज पर तत्काल प्रतिबंध लगाया जाए।

Web Title: Currie responded by the director to the army, begging on both sides ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया