पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया


GAURAV SHUKLA 24/06/2019 09:52:49
94 Views

Lucknow. राजधानी में रविवार को गौरव सेनानी कल्याण संस्थान द्वारा पूर्व सैनिक सशक्तिकरण सम्मेलन का आयोजन रायबरेली रोड स्थित साई विहार गेस्ट हाउस में किया गया। जिसका उद्घाटन लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया ने द्वीप प्रज्वलित कर किया। इस अवसर पर महापौर  संयुक्ता भाटिया ने शहीद सैनिकों की पत्नियो को माला पहनाकर उनका सम्मान किया। 

24-06-2019095636purvsainikok1

महापौर संयुक्ता भाटिया ने कहा कि सैनिक देश का स्वाभिमान है, आज हम अगर स्वतंत्र समाज मे सांस भी ले रहे है तो वह सिर्फ हमारे वीर सैनिकों के कारण ही।  हमने पहले ही नगर निगम के माध्यम से  लखनऊ में शहीद हुए वीर सैनिकों के नाम पर पार्क या सड़क का नामकरण करने का प्रस्ताव पास किया हुआ है साथ ही शहीद सैनिकों के परिवार जनों के मकानों के हाउस टैक्स भी माफ किया गया है। महापौर ने आगे कहा कि शहीदों के परिवारजनों और पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले है, आपकी कोई भी समस्या अगर नगर निगम से हो या शासन से हो या मैं आपकी समस्याओं के लिए हर कदम आपके साथ खड़ी हुई हूँ।

24-06-2019095650purvsainikok2

इस मौके पर महापौर के साथ पूर्व मेजर जनरल ए०के० चतुर्वेदी, भाजपा सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक कर्नल दयाशंकर दुबे, जिला संयोजक मनोज जी, महानगर संयोजक कर्नल ए०के० बिष्ट, राखी अग्रवाल, कर्नल शरद भट्ट, कर्नल शत्रुघ्न सहित सैकड़ो की संख्या में पूर्व सैनिक उपस्थित रहे।

24-06-2019095701purvsainikok3

Web Title: purv sainiko ke liye mere ghar ke darvaje hamesha khule ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया