मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम


ABHIMANYU VERMA 24/06/2019 10:43:37
231 Views

Lucknow. बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की। इसके बाद बसपा सुप्रीमो ने प्रेस कांफ्रेंस कर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और मुलायम सिंह यादव पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान मायावती के तेवर सपा के खिलाफ पहले जैसे ही दिखाई पड़े। 

24-06-2019105817Mayawatiraise1

मायावती ने हार के लिए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव नहीं चाहते थे कि मुस्लिम चेहरों को टिकट दिया जाये क्योंकि उनका मानना था कि इससे ध्रुवीकरण होगा। यही नहीं मायावती ने अखिलेश पर हार के लिए जिम्मेदार सपा नेताओं पर कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया। 

इस दौरान मायावती ने पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने आरोप लगाया कि ताज कॉरिडोर मामले में उनके खिलाफ भाजपा की साजिश में मुलायम सिंह यादव भी शामिल थे। 

यह भी पढ़ें:-...बाड़मेर: रामकथा के दौरान गिरा पंडाल, 14 लोगों की मौत

उन्होंने आगे कहा कि 2006 में जब बसपा संस्थापक कांशीराम जी की मृत्यु हुई तो केंद्र की कांग्रेस सरकार की तरह यूपी की मुलायम सरकार ने न तो एक भी दिन का शोक घोषित किया और न ही दो फूल ही चढ़ाने पहुंचे।

गौरतलब है कि मायावती ने 3 जून को उपचुनाव में अलग-अलग चुनाव लड़ने के बावजूद सपा-बसपा गठबंधन के दरवाजे बंद नहीं हुए हैं। लेकिन रविवार को मायावती ने जिस तरह हार के लिए सपा अध्यक्ष को दोषी ठहराया है, उससे गठबंधन के दरवाजे पूरी तरह बंद होते नजर दिखाई देते हैं। 

Web Title: Mayawati raises serious allegations against Mulayam Singh in Taj Corridor case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया