मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

बांग्लादेश की दिक्कतें ​बढ़ी, मैच के पहले यह आलराउंडर चोटिल


ANKUR SHARMA 24/06/2019 12:50:29
31 Views

New Delhi. आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज बांग्लादेश की भिड़ंत अफगानिस्तान से है। विश्व कप के सेमीफाइनल के लिए रेस में बने रहने के लिए बांग्लादेश के लिए यह मुकाबला बेहद महत्वपूर्ण है, उनके लिए करो या मरो जैसी स्थिति है। वहीं, अफगानिस्तान की टीम की बात करें तो वो पहले से ही इस रेस से बाहर हो चुकी है। 

24-06-2019130709Bangladeshsh1

विश्व कप के होने वाले इस मुकाबले में आज बांग्लादेश की कोशिश यही रहेगी कि वे अफगान टीम को हराकर सेमीफाइनल की ओर अपने कदम बढ़ाए, लेकिन इस बड़े मुकाबले के पहले बांग्लादेश की मुश्किलें थोड़ा बढ़ गई हैं। दरअसल, टीम के आलराउंडर खिलाड़ी मेहंदी हसन के सिर पर चोट लग गई और उनका मैच खेल पाना बहुत मुश्किल लग रहा ​है।

24-06-2019130811Bangladeshsh2

 

जानकारी के मुताबिक, रविवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान मेहंदी हसन के सिर में बॉल आकर लग गई। जिस समय यह हादसा हुआ, उस समय मेहंदी हसन ग्राउंड पर एक इंटरव्यू कर रहे थे। चोट लगने के बाद मेहंदी हसन ने अभ्यास भी नहीं किया। हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि उनकी चोट कितनी गहरी है। बांग्लादेश की टीम के लिए यह बहुत बड़ा झटका है, क्योंकि टीम के अन्य खिलाड़ी जैसे मुश्फिकुर रहीम, तमीम इकबाल, मशरफे मुर्तजा और मोहम्मद सैफुद्दीन पहले से ही चोट से जूझ रहे हैं।

बता दें कि बांग्लादेश की टीम इस विश्व कप में अभी तक शानदार प्रदर्शन करती नजर आ रहीं हैं। उसने पहले दक्षिण अफ्रीका फिर वेस्टइंडीज को हराकर दो बड़े उलटफेर किए हैं। वहीं, पिछले मैच में ऑस्ट्रेलिया के विरूद्ध भी उन्होंने अच्छा खेला, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा। इस टूर्नामेंट में तीसरी बार 300 से ज्यादा रन बनाकर उसने सभी को हैरान कर रखा है। आलराउंडर शाकिब अल हसन इस वर्ल्ड कप में जबरदस्त फार्म में है। शाकिब अभी तक इस वर्ल्ड कप में 2 शतक और 2 अर्धशतक लगा चुके हैं।  

यह भी पढ़े:—...करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया करारा जवाब, दोनों पक्षों में घमासान

 

Web Title: Bangladesh's hardship has increased, this all-rounder hurt before the match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया