मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

आज़म खान का मायावती पर पलटवार, कहा- इतनी हल्की बात नहीं कहनी चाहिए


ABHIMANYU VERMA 24/06/2019 15:30:50
126 Views

Rampur. बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को सपा से गठबंधन तोड़ते हुए अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, जिसको लेकर सपा नेता आज़म खान ने बसपा सुप्रीमो पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि अगर वो (मायावती) अकेले चुनाव लड़ने की बात कह रही हैं, तो हम क्या कर सकते हैं। 

24-06-2019153705AzamKhansco1

सपा नेता ने कहा कि जब समझौता हुआ तब दोनों की राय से हुआ था, मशवरे से हुआ था। नफा और नुकसान सोच के हुआ था। वैसे भी सियासत में कभी नुकसान तो कभी नफा होता रहता है। मुस्लिम नेताओं को टिकट न देने पर आज़म ने कहा कि मायावती ने ये बहुत हल्की बात कह दी है। उनको इतनी हल्की बात नहीं कहनी चाहिए थी। 

यह भी पढ़ें:-...फिर अलग हुईं सपा और बसपा की राहें, BJP बोली- मिलकर हराने का ख्वाब हो पूरा चुका

बता दें कि मायावती ने सोमवार को सपा से गठबंधन तोड़ने और आगे अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए ट्वीट किया है। इससे पहले रविवार को मायावती ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि वह नहीं चाहते थे कि मुस्लिम चेहरों को टिकट दिया जाये क्योंकि उनका मानना था कि इससे ध्रुवीकरण होगा। 

Web Title: Azam Khan's counterattack on Mayawati ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया