मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

यूपी में संगठन को लेकर कांग्रेस नेतृत्व का बड़ा फैसला, मचा हड़कंप


ABHIMANYU VERMA 24/06/2019 16:00:08
491 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद यूपी कांग्रेस के संगठन में बदलाव की उम्मीद जतायी जा रही थी। वहीं, पार्टी ने अब इन कयासों पर मुहर लगा दी है। यूपी में कांग्रेस जिला कमेटियां रद्द करेगी और उपचुनाव के लिए अलग रणनीति तैयार की जाएगी। 

24-06-2019160656Congressleade2

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश में कांग्रेस अपनी सभी जिला कमेटियां रद्द करने जा रही है। उपचुनाव के लिए पार्टी अलग से सभी सीटों के लिए 2 सदस्यीय कमेटी का गठन करेगी। अजय कुमार लल्लू संगठन में हो रहे बदलावों का इंचार्ज नियुक्त किया गया है। 

यह भी पढ़ें:-...प्रियंका ने तैयार की नाकाम नेताओं की लिस्ट, इन दिग्गजों की होगी छुट्टी

24-06-2019160529Congressleade1

गौरतलब है कि पिछले दिनों रायबरेली में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी समीक्षा बैठक की थी जिसमें ने प्रियंका संगठन में बदलाव के संकेत दिये थे। जिसके बाद कहा जा रहा था कि जिसको लेकर वह अब दिल्ली और लखनऊ दोनों जगह संगठन को लेकर बैठक करेंगी। इसके साथ ही फेरबदल की कवायद शुरू होगी।   

Web Title: Congress leadership's big decision on organization in UP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया