मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

धोनी जाधव से नाखुश हुए तेंदुलकर, धीमी बल्लेबाजी पर जताई नाराजगी


ANKUR SHARMA 24/06/2019 17:32:22
49 Views


New Delhi. शनिवार को भारत वर्ल्ड कप में भले ही अफगानिस्तान को 11 रन देने से मात देने में कामयाब रहा हो, लेकिन  दिग्गज भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर मिड्ल ऑर्डर की बल्लेबाजी से काफी निराश हैं।

24-06-2019174440tendulkarunha1
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अफगानिस्तान के खिलाफ भारत की धीमी बल्लेबाजी पर निराशा जताते हुए कहा है कि महेन्द्र सिंह धोनी और केधार जधाव सहित मध्यक्रम में सकारात्मक बल्लेबाजी की कमी दिखी। मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाजों के प्रदर्शन पर सचिन तेंदुलकर ने निराशा जताई है। उन्होंने महेंद्र सिंह धौनी और केदार जाधव के ऊपर भी सवाल खड़े किए। 

सचिन ने आगे स्पष्ट करते हुए कहा कि निश्चित ही मैं केदार और धोनी के बीच हुई साझेदारी से खुश नहीं था। यह बहुत ही धीमी थी। भारतीय टीम ने 34 ओवर स्पिन बॉलरों का सामना किया और केवल 119 रन बनाए। सचिन ने कहा कि यह एक ऐसा क्षेत्र रहा, जहां हम बिल्कुल भी सहज दिखाई नहीं पड़े। एक निजी चैनल से बातचीत में सचिन ने कहा कि करीब हर ओवर में दो-तीन से ज्यादा खाली गेंद गुजरी। निश्चित ही, बल्लेबाजों का उद्देश्य और बेहतर हो सकता था।

24-06-2019174606tendulkarunha2
बता दें कि धौनी ने 36 गेंदों में 24 रन बनाए और जाधव ने 48 गेंदों में 31 रन बनाए थे। उन दोनों ने 5 विकेट के लिए 84 गेंदों में 57 रनों की साझेदारी की थी। दोनों ने काफी धीमी पारी खेली। हालांकि भारतीय गेंदबाजों के अच्छे प्रदर्शन के दम पर टीम ने 11 रनों से जीत हासिल की थी। अब भारतीय टीम का अगला मैच 27 को वेस्ट इंडीज से होगा। 

यह भी पढ़े:—...मैच से पहले बांग्लादेश को लगा बड़ा झटका, मेहंदी हसन के सिर पर आई चोट

Web Title: tendulkar unhapopy with dhoni and jadhav, showed anger for their slow batting ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया