मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

लोकसभा: राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चा का जवाब देंगे पीएम मोदी


ABHIMANYU VERMA 25/06/2019 08:37 AM
13 Views

New Delhi. कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की विवादित टिप्पणी को लेकर मचे घमासान के बीच पीएम मोदी मंगलवार को शाम 5 बजे लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे। वहीं, संसद के दोनों सदनों में सोमवार को शुरू हुई राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा मंगलवार को भी जारी रहेगी। 

PM Modi will reply to the discussion on President

लोकसभा में मंगलवार को प्रश्नकाल के बाद चर्चा जारी रहेगी। जबकि राज्यसभा में प्रश्न काल और ज़ीरो आवर के बाद दोपहर 2 बजे से राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा को आगे जारी रखा जाएगा। इसके बाद पीएम मोदी बुधवार को दोपहर 2 बजे राज्यसभा में भी धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे। 

यह भी पढ़ें:-...आंध्र प्रदेश के सीएम जगन मोहन रेड्डी ने चंद्रबाबू नायडू के बंगले को तुड़वाने का दिया आदेश

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी की टिप्पणी पर बवाल 

सोमवार को लोकसभा में पीएम मोदी पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने विवादित टिप्पणी से हंगामा मच गया। हालांकि भारी हंगामे के बाद उनकी टिप्पणी को सदन से बाहर कर दिया गया। इसके बाद चौधरी ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी करने के बाद माफी मांग ली है। 

बता दें कि लोकसभा में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने विवेकानंद और पीएम मोदी की तुलना के संदर्भ में कहा था कि कहां मां गंगा और कहां गंदी नाली। इस पर अधीर रंजन चौधरी ने सफाई देते हुए कहा कि मेरी हिन्दी अच्छी नहीं है। नाली कहने का मेरा मतलब वाटर चैनल से था। 

Web Title: PM Modi will reply to the discussion on President's speech in Lok Sabha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया